बिहार

bihar

सिविल सर्जन की पिटाई पर गुस्से में अस्पतालकर्मी, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

By

Published : Oct 31, 2019, 5:13 PM IST

मुजफ्फरपुर में सिविल सर्जन की पिटाई की जाने पर सदर अस्पताल के कर्मियों ने आक्रोश जताया है. अस्पतालकर्मियों ने सदर अस्पताल के गेट पर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर: जिले के औराई में एक्सपायरी दवा का निरीक्षण करने पहुंचे सिविल सर्जन डॉ एसपी सिंह की जमकर पिटाई की गई. इसके खिलाफ चिकित्सक और कर्मचारियों ने शनिवार तक हड़ताल की घोषणा कर दी है. इसके बाद सदर अस्पताल कर्मियों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कार्रवाई की मांग की.

अस्पतालकर्मियों ने किया सड़क जाम
मुजफ्फरपुर में सिविल सर्जन और कर्मियों की पिटाई को लेकर सदर अस्पताल कर्मियों में आक्रोश का माहौल है. सदर अस्पताल में सेवा पूरी तरह ठप कर दी गई है. कर्मियों ने आक्रोश जताते हुए टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया है. इलाज कराने आए कई मरीजों को मेन गेट से वापस भेज दिया गया. सड़क जाम को लेकर घंटों तक आवागमन भी बाधित रहा.

प्रदर्शन करते अस्पतालकर्मी

अस्पतालकर्मियों की मांग
अस्पतालकर्मियों ने बताया कि अखिलेश यादव और उसके गुर्गों ने सिविल सर्जन और कर्मियों की पिटाई की है. साथ ही उनलोगों ने अस्पताल कर्मियों से पैसे देने की भी मांग की. अस्पताल कर्मियों की मांग है कि जल्द से जल्द अखिलेश यादव और उसके गुर्गे को गिरफ्तार किया जाए और उनपर सख्त कार्रवाई की जाए.

सिविल सर्जन की पिटाई पर भड़के अस्पतालकर्मी

एसपी ने मामला शांत कराया
घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. एसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. उसके बाद मामले की कार्रवाई की जाएगी. किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details