बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: खबरा से युवक का शव बरामद, गैंगवॉर में हत्या की आशंका

By

Published : Feb 15, 2021, 8:52 PM IST

खबरा के बारमदपुर में चंदन कुमार का शव बरामद किया गया है. मृतक भी आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. यही वजह है पुलिस युवक की गैंगवार में हत्या की आशंका जता रही है.

ो

मुजफ्फरपुर: खबरा के बारमदपुर में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक युवक का शव बारमदपुर पुल के नीचे पाया गया. पानी में मिले युवक के शव की शिनाख्त कांटी निवासी गणेश ओझा के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें - पटना: कुख्यात अपराधी विक्की मोबाइल की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

गैंगवार में हत्या की आशंका

पुलिस के अनुसार युवक पिछले कुछ दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी को लेकर कांटी थाना में एक रिपोर्ट भी मृतक के परिजनों ने दर्ज करायी थी. पुलिस इस मामले में शव के हालात को देखते हुए गोली मारकर हत्या की आशंका जता रही है. मृतक भी आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. यही वजह है पुलिस युवक की गैंगवार में हत्या की आशंका जता रही है.

लोगों की जुटी भीड़.

12 फरवरी को गुमशुदगी का मामला दर्ज
वहीं घटना की सूचना मिलते ही चंदन के परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में चंदन के पिता घटनास्थल पर पहुंच कर शव का शिनाख्त की. चंदन के पिता गणेश ओझा ने बताया की चंदन का ममेरा भाई विकास पांडे 7 फरवरी को चंदन को घर से बुलाकर ले गया था.उस दिन के बाद उसका मोबाइल बंद जा रहा था. तब जाकर 12 फरवरी को उन्होंने कांटी थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था.

वहीं, सदर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस को शक है कि चंदन को गोली भी मारी गई है. सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details