बिहार

bihar

'नरेंद्र मोदी और अमित शाह के छल के कारण बिहार में नहीं बन पाई RJD की सरकार'

By

Published : Sep 1, 2021, 1:17 PM IST

राष्ट्रीय जनता दल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. खालिद अंसरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के छल के कारण बिहार में राजद की सरकार नहीं बन पाई.

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक
राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक

गया: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. खालिद अंसारी ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के छल के कारण बिहार में राजद की सरकार नहीं बन पाई. छल और कपट से चुनाव में हमें रोका गया. राज्य में राष्ट्रीय जनता दल सबसे बड़ी पार्टी है. फिर भी तीसरे नंबर की पार्टी के पास सरकार की कमान है.

ये भी पढ़ें : गया के राजेश और अशरफ का ईरान पैरालंपिक में हुआ चयन, कहां से लाएंगे डेढ़ लाख?

राजद नेता ने कहा कि केंद्र सरकार देश की सरकारी संपत्तियों को बेच रही है. यह सरकार सिर्फ फिरकापरस्ती को हवा देकर गंगा-जमुनी तहजीब को खत्म कर रही है. ये चाह रहे हैं कि पोलराइजेशन की नीति पर सरकार बनाए रखें.

देखें वीडियो

'बिहार में आज आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि हमारा ग्रोथ घटता जा रहा है. देश के किसानों को किसी न किसी रूप में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. किसानों के साथ यह सरकार नाइंसाफी कर रही है. तमाम सेकुलर पार्टियों ने मिलकर वर्तमान सरकार को नंगा करने की योजना बनाई है. इसी उद्देश्य से तमाम जिलों में बैठक कर वर्तमान सरकार की पोल खोलने का काम कर रहे हैं.':- प्रो. खालिद अंसारी, राजद नेता

प्रो. खालिद अंसारी ने कहा कि जब से केंद्र में एनडीए की सरकार बनी है. महंगाई बढ़ती जा रही है. पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. आमजन इससे परेशान है.

इसे भी पढ़ें : गया के खिलाड़ियों की बदहाली पर बरसे RJD नेता, मंत्री ने कहा- हम करेंगे मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details