बिहार

bihar

बिहार पंचायत चुनावः गया के बाराचट्टी प्रखंड में नामांकन, केंद्र पर उमड़ रही प्रत्याशियों और समर्थकों की भीड़

By

Published : Oct 30, 2021, 5:44 PM IST

बिहार पंचायत चुनाव

बिहार पंचायत चुनाव के दसवें चरण के लिए गया जिले में नामांकन जारी है. नामांकन को लेकर उम्मीदवारों और समर्थकों में काफी उत्साह है. कड़ी सुरक्षा के बीच जिले के शेरघाटी अनुमंडल व बाराचट्टी प्रखंड कार्यालय में नामांकन हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

गयाःबिहार पंचायत चुनाव 2021 की प्रक्रिया गया जिले(Panchayat Elections in Gaya) में जारी है. जिले के बाराचट्टी प्रखंड में 10 वें चरण में मतदान होगा. शेरघाटी अनुमंडल कार्यालय में जिला परिषद पद के लिए एवं बाराचट्टी प्रखंड परिसर में शनिवार को उम्मीदवारों ने नामांकन किया. नामांकन के दौरान दोनों जगहों पर उम्मीदवारों और समर्थकों की भीड़ लगी रही.

इन्हें भी पढ़ें- सैलरी कम होने से नाराज चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों ने कहा- 'आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी में ही करेंगे आत्मदाह'

शेरघाटी अनुमंडल कार्यालय और बाराचट्टी प्रखंड परिसर में नामांकन को लेकर सुरक्षा को लेकर कड़ी व्यवस्था की गई है. मौके पर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है.

देखें वीडियो...

गया जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव ने भी जिला परिषद पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने शेरघाटी अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन किया. शीतल प्रसाद यादव बाराचट्टी क्षेत्र संख्या 46 से उम्मीदवार हैं. इस मौके पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौके पर मौजूद थे. इस मौके पर शीतल प्रसाद यादव ने कहा कि यह इलाका उनके बड़े भाई बिंदी यादव का कार्यक्षेत्र रहा है. अगर जनता मुझपर विश्वास जताती है तो अपने बड़े भाई के सपनों को पूरा करूंगा.

इन्हें भी पढ़ें- पंचायत चुनाव को लेकर भारत नेपाल बॉर्डर पर दोनों देशों के अधिकारियों के साथ जवानों ने की पेट्रोलिंग

नोट: प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को अभ्यर्थियों के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी हो तो sec.bihar.gov.in और शिकायत या सुझाव के लिए राज्य निर्वाचन आयोग के टोल फ्री नंबर 18003 457 243 पर संपर्क किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details