बिहार

bihar

दरभंगा: Lockdown का जायजा लेने सड़क पर उतरे SSP, उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी

By

Published : Apr 12, 2020, 10:37 PM IST

एसएसपी बाबू राम ने कहा कि लोग कोरोना वायरस के खतरे को नजर अंदाज करते हुए बेवजह सड़क पर घूम रहे हैं. जरूरी काम का बहाना बना कर निकले लोग पूछताछ में साबित नहीं कर पाते. ऐसे लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत इनका चालान काट कर फाइन वसूला गया है.

SSP on road to inspect about lockdown
SSP on road to inspect about lockdown

दरभंगा: कोरोना वायरस से बचने का सबसे कारगर उपाय लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को माना जा रहा है. लेकिन, ऐसे बहुत से लोग हैं जो खतरे को नजरअंदाज कर सड़क पर बेवजह निकल रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ दरभंगा में बड़ा अभियान चलाया गया. एसएसपी बाबू राम ने खुद सड़क पर उतर कर लॉक डाउन का जायजा लिया. इस अभियान में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार और ट्रैफिक डीएसपी शिवमुनी प्रसाद समेत कई थानों की टीम मौजूद थी. पुलिस ने बेवजह सड़क पर घूम रहे कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. कई वाहनों को जुप्त कर उनका चालान काटा गया.

एसएसपी बाबू राम ने संभाली कमान
एसएसपी बाबू राम ने कहा कि लोग कोरोना वायरस के खतरे को नजर अंदाज करते हुए बेवजह सड़क पर घूम रहे हैं. ऐसे लोग जरूरी काम का बहाना बनाते हैं लेकिन पूछताछ में साबित नहीं कर पाते. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. साथ ही कई वाहन चालकों को भी वाहन समेत पकड़ा गया है. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत इनका चालान काट कर फाइन वसूला गया है.

Lockdown का जायजा लेने सड़क पर उतरे SSP

पुलिस बरत रही है सख्ती
बता दें कि केंद्र और राज्य सरकारें साथ ही जिला प्रशासन लगातार लोगों से लॉक डाउन के पालन का अनुरोध कर रहा है. इसके बावजूद बाजारों और सड़कों पर भीड़ देखी जा रही है. लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ अब पुलिस सख्ती बरतने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details