बिहार

bihar

अब नीतीश के हाथों में चुनावी कमान, 25 और 26 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान में करेंगे प्रचार

By

Published : Oct 24, 2021, 6:20 PM IST

30 अक्टूबर को होने वाले तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव (Tarapur and Kusheshwarsthan by-elections ) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी जनसभा करेंगे. वे 25 और 26 अक्टूबर को दरभंगा में दो जगहों पर रैली को संबोधित करेगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

दरभंगा: तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव (Tarapur and Kusheshwarsthan By-elections) को लेकर सभी दल अपनी जोर-आजमाइश में लगे हुए हैं. तमाम बड़े चेहरे प्रचार में जुटे हुए हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने भी मोर्चा संभाल लिया है. वे जेडीयू (JDU) उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे.

ये भी पढ़ें: बोले तेजस्वी- 'RJD को मिल रहा सभी जाति, धर्म के लोगों का साथ, दोनों सीटों पर मिलेगी जीत'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 25 और 26 अक्टूबर को जेडीयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के समर्थन में कुशेश्वरस्थान में दो जगहों पर चुनावी जनसभा करेंगे. इसको लेकर पार्टी के स्तर पर तैयारी की जा रही है. साथ ही सीएम की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस भी तैयारी में लगे हुए हैं.

देखें रिपोर्ट

जेडीयू जिलाध्यक्ष विनय कुमार चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 25 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान के धोबौलिया में प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के लिए चुनावी सभा करेंगे. इसमें केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस और बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा सीएम के साथ मंच पर रहेंगे.

ये भी पढ़ें: JDU-BJP ने कहा- लालू यादव के आने से उपचुनाव पर नहीं पड़ेगा असर

वहीं, दूसरी जनसभा 26 अक्टूबर को ग्यासपुर मसानकोल में होगी. जिसमें सीएम के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के नेता जीतनराम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री और वीआईपी नेता मुकेश सहनी भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू की तैयारी काफी अच्छी है. दूसरे लोग जहां बड़ी-बड़ी गाड़ियां लेकर आ रहे हैं वहीं हम लोग आम लोगों के बीच जा रहे हैं.

दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि कुशेश्वरस्थान में विधानसभा उपचुनाव हो रहा है. इसके पहले मुख्यमंत्री के संभावित चुनावी कार्यक्रम को लेकर वे सभास्थल पर सुरक्षा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम की सभा में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details