बिहार

bihar

छपरा में पुलिस पस्त, अपराधी मस्त: थाने के पास मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी, पुलिस को भनक तक नहीं

By

Published : Sep 30, 2022, 3:35 PM IST

छपरा में मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी
छपरा में मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी

छपरा में मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी हुई है. चोरी के बाद आक्रोशित दुकानदार और स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया. लोगों ने पुलिस के सुस्त रवैये पर सवाल उठाए. मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया. पुलिस फिलहाल घटना की तफ्तीश में जुटी है. पढ़ें रिपोर्ट.

सारण: बिहार केछपरा जिले में चोरों ने एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम (Theft in Mobile Shop At Chapra) दिया है. मामला पानापुर थाना परिसर के बगल में स्थित मोबाईल फोन दुकान का है. जहां अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर दर्जनों मोबाईल फोन समेत लाखों रुपये की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया. दरअसल अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड़ कर दर्जनों मोबाईल फोन समेत अन्य सामान चोरी करने का मामला शुक्रवार को सामने आया.

ये भी पढ़ें-पटना में 'चोरी वाली रात'! ज्वेलरी दुकान से लाखों के जेवरात और राशन दुकान से 6 लाख कैश उड़ाए

पुलिस मामले में कर रही जांच पड़ताल:मामले में रसौली गांव निवासी रोहित कुमार सिंह ने बताया कि उसके मोबाइल फोन की दुकान पानापुर थाना (Panapur Police Station) परिसर के बगल में ही हैं. जिसमें मोबाईल फोन बिक्री और मरम्मत के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की बिक्री की जाती है. गुरुवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए शुक्रवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचे तों दुकान का ताला तोड़ अज्ञात चोरों द्वारा 12 पीस मोबाईल फोन, चार्जर और सामान चोरी कर ली गई है. मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

'मेरे मोबाईल फोन की दुकान में मोबाइल फोन बिक्री और मरम्मत के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की बिक्री की जाती है. गुरुवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए और शुक्रवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने 12 पीस मोबाईल फोन, चार्जर और सामान चोरी कर ली थी'. - रोहित कुमार सिंह, दुकानदार

इसे भी पढ़ें- मालसलामी थाने से महज 20 कदम की दूरी पर ड्राई फ्रूट और मोबाइल की दुकान में लूट, पुलिस पर उठे सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details