बिहार

bihar

झारखंड के गोड्डा में 2 घरों में घुसा हाइवा, 3 की मौत, घायलों को लाया गया भागलपुर

By

Published : Jul 29, 2022, 6:58 PM IST

भागलपुर से सटे गोड्डा जिले में अनियंत्रित हाइवा का घर में घुसने से 3 लोगों की मौत (3 Died In Road Accident) हो गई और 4 लोग घायल हैं. घायलों का इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज और मेहरमा के नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

Road Accident In Godda
Road Accident In Godda

भागलपुरः झारखंड के गोड्डा जिले में अचानक अनियंत्रित हाइवा दो घरों के भीतर जा घुसा. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं चार लोग घायल हैं, जिनमें गंभीर रूप से घायल 2 लोगों का इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं सामान्य रूप से घायल 2 अन्य लोगों का इलाज झारखंड के मेहरमा में ही जारी है. हादसा गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र के बनोधा गांव का है. बीती देर रात घर हादसे के शिकार दोनों घरों के लोग खाना खाने के बाद सोने की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच भागलपुर जिले के पीरपैंती बाराहाट की ओर से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित हाइवा रोड किनारे बने दो-ढाई फीट नाले को क्रास कर 2 घरों में घुस गया.

पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा

मौके पर एक और इलाज के दौरान 2 की मौतःमृतक के परिजन मणिकांत कुमार ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज में बताया कि गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र के बनोधा गांव में सड़क किनारे हमारा घर है. अचानक भागलपुर के पीरपैंती बाराहाट की ओर से आ रही हाइवा हमारे घर में घुस गया. मौके पर ही प्रसादी पासवान के 10 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार की मौत हो गई. वहीं 6 लोग घायल हो गये. 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर लाया गया, जहां इलाज के दौरान घुटेश्वर पासवान के 17 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और राजेश पासवान की 30 वर्षीय पत्नी नीतू देवी की मौत हो गई. गंभीर रूप से 2 घायलों का इलाज भागलपुर में जारी है. वहीं 2 अन्य का इलाज मेहराम में ही जारी है.

हाइवा चालक गिरफ्तारः हादसा के बाद स्थानीय लोगों ने हाइवा चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मोके पर पहुंची मेहरमा थाने की पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि हादसे के समय चालक नशे की हालत में था. पुलिस चालक का मेडिकल जांच कराकर पूछताछ कर रही है.
पढ़ें-भागलपुर में सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत, ऑटो की चपेट में आने से हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details