बिहार

bihar

भागलपुर के विक्रमशिला सेतु पर ऐसे हुआ हादसा, आधा ट्रैक्टर रेलिंग पर चढ़ा, शेष भाग पुल पर अटका

By

Published : May 27, 2022, 7:47 PM IST

विक्रमशिला सेतु

विक्रमशिला सेतु पर हादसा (Road Accident In Bhagalpur) थमने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन सेतु पर हादसे के कारण जाम की समस्या जिले में आम हो गयी है. ताजा मामले में सेतु पर ट्रैक्टर हादसे में चालक की मौत (Driver Died In Accident ) हो गयी. पढ़ें पूरी खबर..

नवगछिया: भागलपुर जिले में विक्रमशिला सेतु पर भीषण सड़क हादसा (Accident On Vikramshila Setu Bhagalpur ) हुआ है. नवगछिया की ओर से भागलपुर की ओर जा रही सफेद बालू लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में ट्रैक्टर चालक की दबकर मौत हो गयी. इस दौरान पीलर संख्या 11 और 12 के बीच रेलिंग तोड़कर कर ट्रैक्टर का इंजन हवा में झूल गया. ट्राली पुल पर फंसा रहा. हादसे के बाद सेतु पर भीषण जाम लग गया. हादसा नवगछिया पुलिस जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में हुआ.

पढ़ें- भागलपुर: सड़क हादसों में महिला की मौत, 10 से अधिक घायल

"नवगछिया की ओर से सफेद बालू लेकर ट्रैक्टर भागलपुर की ओर जा रहा था. पीलर संख्या 12 के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पुल से बाहर जाकर फंग गया है. हादसे में चालक की मौत हो गयी है. शव ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ है, जिसे निकालने के लिए किरान मंगाया गया है. घटना स्थल नवगछिया पुलिस जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में घटित हुई है." -हरिकिशोर सिंह, टीओपी इंचार्ज

मृत चालक की पहचान नहींःघटना की जानकारी मिलते ही टीओपी प्रभारी हरिकिशोर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे को जाम हटाने में जुट गये. वहीं मौके से ट्रैक्टर को हटवाने और चालक के शव को बाहर निकालने के लिए मौके पर रिकवरी वैन को मंगाया गया. हादसे में मृत ट्रैक्टर चालक की अभी पहचान नहीं हो पायी है.

आये दिन जाम से होती है परेशानीः विक्रमशिला सेतु पर वाहनों के खराब होने और हादसे के कारण आये दिन लगाताक कई घंटों तक जाम लगता रहता है. जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं नवगछिया एसपी और भागलपुर पुलिस एसएसपी के संयुक्त प्रयास के बाद भी सेतु पर जाम थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई सालों से हादसे के बाद पुल से वाहनों को हटाने के लिए क्रेन की खरीद का प्रस्ताव सरकार के कागजी प्रक्रिया में उलझ कर रह गया है.

पढ़ें- विक्रमशिला सेतु के समानांतर पुल का निर्माण अब तक नहीं हुआ पूरा, काम में तेजी लाने के निर्देश

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details