बिहार

bihar

बेगूसराय में रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में मजदूर की मौत, एक घायल

By

Published : Dec 17, 2021, 7:50 AM IST

बेगूसराय के डुमरिया गांव में सड़क (Labour Died in Road Accident) हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई. वहीं अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. पढ़िए पूरी खबर..

सड़क हादसे में मजदूर की मौत
सड़क हादसे में मजदूर की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक (Road Accident In Begusarai) बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. नावकोठी थाना क्षेत्र के रजाकपुर गांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से (Labour Died in Road Accident) एक युवक की मौत हो गई है, वहीं उसका बड़ा भाई घायल हो गया. जिसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-बक्सर में बेकाबू होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 3 की मौत, कई घायल

परिजनों ने बताया कि, दोनों भाई बाइक पर सवार होकर पंचायत के डुमरिया गांव से अपने घर लौट रहे थे, तभी रजाकपुर और डुमरिया गांव के मध्य बहियार स्थित सुनसान सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से गड्ढे में पलट गए, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए नावकोठी पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक को देखते ही मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने दूसरे घायल मजदूर को सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

सड़क हादसे में मजदूर की मौत

सड़क हादसे में मृतक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के रजाकपुर वार्ड संख्या-14 के रहने वाले शंभू पोद्दार के 21 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. हादसे में मृतक के बड़े भाई अनिल कुमार जख्मी हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज आपके शहर में रेट

वहीं, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही नावकोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज कर आगे की जांच में जुट गई है.


ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details