बिहार

bihar

नदी में गिरी ऑटो, तेज धारा में बह गए कई लोग

By

Published : Aug 24, 2021, 8:18 PM IST

Updated : Aug 24, 2021, 8:46 PM IST

बेगूसराय (Begusarai) में ऑटो पलटकर नदी में जा गिरी. हादसे में 2 बच्चे लापता हो गए. जिनमें से एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं लोगों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले के बलिया-मीरअलीपुर पथ पर चेचियाही ढाब में एक तेज रफ्तार ऑटो पलट गई. जिसके बाद गाड़ी में बैठे सभी लोग गंगा की तेज धारा में बह गए. हालांकि कई लोग खुद तैरकर बाहर निकल गए और कई लोगों को ग्रामीणों ने बचा लिया, लेकिन 2 बच्चे नदी में डूब गए. बताया जाता है कि ऑटो में करीब 20 से 25 लोग सवार थे.

ये भी पढ़ें: नाव हादसाः मां और बच्ची पानी में डूबे, बाढ़ से बचने को जा रहे थे सुरक्षित जगह

स्थानीय लोगों के मुताबिक बलिया-मीरअलीपुर पथ पर चेचियाही ढाब में सड़क पर बह रहे डेढ़ से दो फूट गंगा की पानी की तेज धारा में एक सवारी ऑटो अचानक गड्ढे में पलट गई. जिसके कारण लोग पानी की तेज धारा में बह गये. जिसमें से एक दर्जन महिला-पुरुष तैरकर किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहे.

एक्सीडेंट के बाद ऑटो सवार नदी में डूबे

वहीं, कुछ लोगों को स्थानीय राहगीरों और तैराकों की मदद से बचा लिया गया. जबकि इस घटना में एक 15 वर्षीय लड़की और एक 4 वर्षीय बच्चे लापता हो गए.

लापता बच्चों की पहचान भवानंदपुर पंचायत के शाहपुर निवासी मिन्टू पाठक की 15 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी और राजीव महतो के 4 वर्षीय पुत्र के रूप में की गई है.

हालांकि घटना के दो घंटे बाद पानी से लापता खुशी को स्थानीय तैराकों ने काफी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला लिया. स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:Flood In Begusarai: बाढ़ में डूबने से 3 लोगों की मौत

इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा भी किया. इनका आरोप है कि जब सभी लोगों को बाढ़ के पानी से निकाल लिया गया और साहेबपुर कमाल पुलिस की गाड़ी पर ले जाने के लिए कहा तो पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया.

नाराज लोगों ने पुलिस टीम पर भी हमला किया. वहीं मौका देखकर पुलिस टीम वहां से भागने में कामयाब रही. बाद में बलिया पुलिस के वाहन से ही घायलों को बलिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : Aug 24, 2021, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details