दिल्ली

delhi

Tesla Cars के UI में जल्द यूज कर सकेंगे X, एलन मस्क ने कहा- जल्द आ रहा है - Tesla cars integrated X

By IANS

Published : Apr 21, 2024, 5:35 PM IST

Tesla cars to soon integrated X experience : टेस्ला कारों में जल्द ही एक्स का अनुभव मिलेगा. एलन मस्क ने यूजर्स को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: इलेक्ट्रिक कार मालिक अब टेस्ला यूजर इंटरफेस (यूआई) में एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए एक्स को यूज कर सकेंगे. एलन मस्क ने रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह बात कही है. उन्होंने कहा कि टेस्ला कार यूजर्स को जल्द ही एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ अब सॉफ्टवेयर अपडेट का शानदार अनुभव मिलेगा.

एलन मस्क

बता दें कि एक फॉलोवर ने सोशल मीडिया पर एलन मस्क से पूछा कि 'क्या हम एक्स एप को टेस्ला कारों में इंटीग्रेट कर सकते हैं? तो जवाब देते हुए टेक अरबपति ने कहा कि जल्द ही आ रहा है. इसका मतलब है कि इलेक्ट्रिक कार मालिक टेस्ला यूजर इंटरफेस में एक सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से एक्स का उपयोग कर सकेंगे. एक फॉलोवर ने कहा 'यह वाकई अच्छी खबर है, फिलहाल मैं एफएसडी (फुल-सेल्फ ड्राइविंग) पर अपने आईफोन पर एक्स नोटिफिकेशन नहीं पढ़ सकता'.

एक ऑलोवर ने मस्क से पूछा कि 'एक्स के लिए टेस्ला UI कैसा दिखेगा'? इस पर उन्होंने कहा कि 'नेटिव इकोसिस्टम इंटग्रेशन इससे बेहतर होगा'. हालांकि, कुछ यूजर्स को यह विचार पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा कि 'यह इंजीनियरिंग समय की बर्बादी है और ऐसा कोई तरीका नहीं है, जिससे कोई भी गाड़ी चलाते समय एक्टिव होकर एप्लीकेशन यूज कर सके'. 'सबसे बड़ी बात है कि टाइपिंग के मामले में इसका यूज करना असुविधाजनक है क्योंकि इस दौरान बॉडी पोस्चर भी चेंज करना पड़ता है और इसका असर बैकबोन पर पड़ता है'.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट कर लिखा 'इसका एकमात्र यूज खाली जगहों पर होना चाहिए'. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी मांग की कि मस्क ग्रोक AI को टेस्ला कारों में भी इंटीग्रेड करें. एक यूजर ने लिखा 'टेस्ला के अंदर ग्रोक को मत भूलना'.

यह भी पढ़ें:पुलिस फोर्स के लिए तीसरी आंख बना AI Crime GPT, ऐसे कर रहा मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details