राजस्थान

rajasthan

बंदूक के साथ बना रहा था 'रील' और चल गई गोली, युवक की मौत - Firing during Reel shoot

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 1, 2024, 6:12 PM IST

Youth Died In Firing In Reel Shoot, कोटा में सोशल मीडिया के लिए बंदूक के साथ रील बनाने के दौरान एक युवक की गोली लगने से जान चली गई. दरअसल, रील शूट करते समय गलती से बंदूक से गोली चल गई, जो एक युवक को लगी.

gun accidentally goes off during Reel
gun accidentally goes off during Reel

बंदूक के साथ बना रहा था 'रील' और चल गई गोली.

कोटा.शहर के महावीर नगर थाना इलाके में बंदूक के साथ रील बनाने के दौरान अचानक गोली चली, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक चतुर्थ कोटा शहर मनीष शर्मा और महावीर नगर थाना अधिकारी महेंद्र मारू के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल भी शुरू की गई है.

रील्स बनाने के दौरान हुआ हादसा : डीएसपी मनीष शर्मा का कहना है कि यह संदिग्ध रूप में गोली लगने से मौत का मामला है. इस युवक के साथ उसके कुछ दोस्त भी घटनास्थल पर मौजूद थे. सभी सोशल मीडिया के लिए रील बना रहे थे. उनके पास बंदूक भी थी. इसी दौरान फायरिंग हुई और एक युवक को गोली लगी. गोली लगने के बाद उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसके शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया गया है.

पढ़ें. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान छत पर बैठे व्यक्ति को लगी गोली, हुई मौत

20 साल का यशवंत कोटा में करता था काम : डीएसपी ने बताया कि दोपहर 3 बजे की घटना बताई जा रही है. घटोत्कच सर्किल के नजदीक स्थित महर्षि गौतम सामुदायिक भवन के पास यह घटना हुई है. मृतक की पहचान 20 साल के यशवंत के रूप में हुई है. वह मूल रूप से झालावाड़ जिले के मनोहर थाना का निवासी है और कोटा में दोस्तों के साथ ही छोटा-मोटा काम कर रहा था. पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है. पुलिस इस पड़ताल में भी जुटी है कि इनके पास फायरिंग आर्म्स कहां से आए?.

ABOUT THE AUTHOR

...view details