झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 16, 2024, 12:39 PM IST

Road accident in Giridih. गिरिडीह के हीरोडीह में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Road accident in Giridih
Road accident in Giridih

गिरिडीह: जिले के चतरो-जमुआ मुख्य मार्ग पर एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है. घटना देवरी थाना क्षेत्र के नेकपुरा के पास की है. मृतक हीरोडीह थाना क्षेत्र के लक्सुडीह गांव निवासी 30 वर्षीय ताज हसन था. जबकि घायल उसी गांव का निवासी 32 वर्षीय अंसारुल अंसारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाइक पर सवार होकर परसाटांड़ गांव आये थे. यहां से दोनों फिर बाइक से वापस लक्षुडीह जा रहे थे. इसी दौरान नेकपुरा के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी.

घायल को किया गया रेफर

घटना के बाद दोनों को देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टर ने ताज हसन को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे घायल अंसारुल अंसारी को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल पहुंचते ही परिजनों के चीत्कार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोगों ने बताया कि ट्रक काफी तेज रफ्तार में था. इस कारण ये घटना हुई.

यह भी पढ़ें:खूंटी में दो गाड़ियों की भीषण टक्कर, तीन की मौत

यह भी पढ़ें:पलामू में सड़क हादसा: कार की टक्कर से समाजसेवी की मौत, ग्रामीणों ने डालटनगंज बालूमाथ रोड को किया जाम

यह भी पढ़ें:हजारीबाग में सड़क दुर्घटनाः ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी आग, बालबाल बचे सभी यात्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details