झारखंड

jharkhand

धनबाद में युवक का शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 16, 2024, 8:41 PM IST

Updated : Feb 16, 2024, 9:04 PM IST

Dead body of youth recovered in Dhanbad. धनबाद में युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कर ली है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. ये पूरा मामला भूली ओपी क्षेत्र का है.

youth dead body recovered in Dhanbad
धनबाद में युवक का शव मिला

धनबाद में युवक का शव मिलने से सनसनी

धनबादः जिला में भूली ओपी क्षेत्र के भूली डी ब्लॉक सेक्टर ए में सड़क किनारे एक शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है. जिसकी पहचान भूली डी ब्लॉक के रहने वाले निर्मल पासवान के रूप में की गई है. परिजनों ने शव की पहचान की और हत्या की आशंका जताई.

शुक्रवार को भूली डी ब्लॉक हॉस्पिटल ग्राउंड के पास युवक का शव बरामद किया गया. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने शव की शिनाख्त की, युवक की शिनाख्त भूली के रहने वाले निर्मल पासवान के रूप में गई. परिजनों ने बताया कि गुरुवार को वह घर निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा. इसके बाद शुक्रवार को शव की जानकारी मिली. परिजनों ने ये भी बताया कि शुक्रवार अहले सुबह करीब 3 बजे उसके फोन पर रिंग भी हुआ था लेकिन उसने उठाया नहीं. परिजनों ने कहा युवक की हत्या की गई है.

वहीं मौके पर पहुंचे भूली ओपी प्रभारी ने बताया कि भूली डी ब्लॉक हॉस्पिटल ग्राउंड के पास शव पाए जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. शव की शिनाख्त कर ली गई है, मृतक का नाम निर्मल पासवान है. परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने को लेकर ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है अनुसंधान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Feb 16, 2024, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details