झारखंड

jharkhand

पलामू में रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - Youth Dead Body Recovered In Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 29, 2024, 2:10 PM IST

Dead body found near railway track in Palamu.पलामू में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत हो गई है. रेलवे ट्रैक के समीप युवक की लाश मिली है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/29-April-2024/jh-pal-01-rail-track-ke-samip-mila-yuvsk-ka-shav-img-jhc10041_29042024090000_2904f_1714361400_279.jpg
Youth Dead Body Recovered In Palamu

पलामू: जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदगंज कोसियारा रेलवे स्टेशन के बीच माली रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक से 20 फीट की दूरी पर सोमवार की सुबह एक युवक का शव मिला है. ग्रामीणों ने शव को देखकर मामले की सूचना मोहम्मदगंज पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी के निर्देश पर एएसआई बिपिन ठाकुर घटनास्थल पहुंचे और मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया है.

घर से 150 मीटर की दूरी पर युवक का मिला शव

मृत युवक की पहचान माली गांव निवासी राजेश्वर पासवान के पुत्र नितेश कुमार (26) रूप में हुई है. मृत युवक का घर घटनास्थल से महज 150 मीटर की दूरी पर है. वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं मामले में मृत युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि घटना किस कारण हुई है इस पर कोई खुल कर कुछ नहीं बोल रहा है. पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

रविवार रात से गायब था युवक, सोमवार सुबह को मिली लाश

मृतक के पिता राजेश्वर पासवान ने बताया कि नितेश कुमार रविवार की रात्रि 10 बजे खाना खाकर बाहर निकाला था. कुछ देर बाद उसका फोन ऑफ बताने लगा. रात्रि में एक बजे के आसपास परिजन उसकी खोजबीन में निकले थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका.सोमवार अहले सुबह करीब 5 बजे रेलवे ट्रैक के पास शव मिलने की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. शव को देखकर परिजनों के होश उड़ गए.

पुलिस हर बिंदु पर मामले की कर रही है जांच

थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत हुई है. मामले हत्या का है या दुर्घटना का पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Dead Found In Palamu: पलामू में मिला लातेहार के अरुण का शव, हत्या की आशंका

Crime In Palamu: पलामू में युवक की हत्या, दो दिनों से था लापता

संदिग्ध हालत में व्यक्ति का शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details