उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंका, चार दिन से लापता था

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 15, 2024, 7:22 AM IST

जिले के गोविंदसिंह पुरवा गांव के निकट पुलिया के नीचे एक युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया. परिवार के लोगों ने शव की पहचान करते हुए महिला समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइच:जिले के गोविंदसिंह पुरवा गांव के निकट पुलिया के नीचे एक युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया. परिवार के लोगों ने शव की पहचान करते हुए महिला समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

राम गांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बल्दीपुरवा निवासी ननकन्ने (25) पुत्र पन्ना लाल चार दिन पूर्व घर से गायब हो गया था. परिवार के लोगों ने गंभीरवा चौकी इंचार्ज नरेंद्र चौधरी को शिकायती पत्र देकर केस दर्ज करने की मांग की थी. पुलिस और परिवार के लोग युवक की तलाश कर रहे थे. वहीं गुरुवार शाम को मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भोगाजोत के गोविंद सिंह पुरवा पुलिया के नीचे शव पड़ा देखा.

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मृतक की पहचान आसपास के लोगों से कराई. सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंचे. कुछ ही देर में शिनाख्त हो गई. मृतक ननकन्ने था. घरवालों ने गांव की ही महिला समेत तीन लोगों पर हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने निरीक्षण किया. साथ ही जल्द ही घटना के खुलासे का निर्देश दिए.

मटेरा थाना क्षेत्र में शव मिलने का सिलसिला जारी है. अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता है, जब एक युवक का शव मिला था. वहीं गुरुवार को पुनः शव मिलने पर पुलिस की सुरक्षा और गश्त पर सवाल उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : फतेहपुर में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद दो डंपर में लगी भीषण आग, ड्राइवर और खलासी जिंदा जले

यह भी पढ़ें : SSB जवान ने सरकारी आवास में कर ली खुदकुशी, मुख्यालय में थी तैनाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details