दिल्ली

delhi

तिलक नगर में युवक ने मेट्रो के आगे लगाई छलांग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती - suicide case in delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 20, 2024, 10:26 AM IST

Tilak Nagar Metro Suicide Attempt Case: वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर मेट्रो स्टेशन में एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की. हालांकि युवक की जान बच गई, लेकिन उसके सिर में गंभीर चोट लगी है. घायल युवक का इलाज दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही उसके इस कदम के बारे में पता चल सका है.

तिलक नगर में युवक ने मेट्रो के आगे लगाई छलांग
तिलक नगर में युवक ने मेट्रो के आगे लगाई छलांग

नई दिल्ली:ट्रेन और मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान देना कोई नई बात नहीं है. अक्सर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की खबरें सामने आती रहती है. ताजा घटना वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर मेट्रो स्टेशन की है. जहां शुक्रवार शाम एक युवक ने मेट्रो ट्रैक पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की. हालांकि उसकी जान तो बच गई, लेकिन युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हालांकि अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है और न ही ऐसा करने की वजह का ही पता चल पाया है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम की है, जब अचानक तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर मोती नगर से द्वारका की तरफ जाने वाली मेट्रो ट्रेन के आगे एक युवक कूद गया. जब तक ड्राइवर युवक की मंशा समझ पाता तब तक ट्रेन से युवक को टक्कर लगती हैं और उसके सिर में गंभीर चोट लग जाती है. लेकिन मौके पर मौजूद मेट्रो कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में 12वीं के स्टूडेंट ने 23वें फ्लोर से कूदकर दी जान, दोस्त से मिलने आया था- सुसाइड नोट मिला

सुरक्षाकर्मी मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक कर रहे है कि युवक कब मेट्रो स्टेशन पर आया और क्या उसके साथ कोई और भी था. फिलहाल युवक बयान देने की स्थिति में नहीं है. पुलिस को इंतजार है उसके होश में आने का ताकि उसके बारे में पता लग सके और उसके परिवार वालों को उसकी स्थिति की जानकारी दी जा सके.

ये भी पढ़ें :केवल सुसाइड नोट में नाम होने से कोई दोषी नहीं होता, जानिए- किस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने की ये टिप्पणी

ABOUT THE AUTHOR

...view details