बिहार

bihar

बकाया पैसा देने के लिए घर से बुलाया, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 23, 2024, 8:14 PM IST

Young Man Stabbed In Araria: अररिया में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. पैसों के लेनदेन को लेकर युवक पर हमला किया गया था. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज जांच में जुट गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

अररिया: बिहार के अररिया जिले में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. जहां पैसों के लेनदेन को लेकर एक 22 वर्षीय युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

अररिया में युवक की हत्या :मामला जिला के जोकीहाट प्रखंड के भगवानपुर पंचायत स्थित सतबीटा गांव का है. जहां आपसी विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जोकीहाट पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. मृतक की पहचान सतबीटा गांव निवासी मो. तकसीर के रूप में हुई है.

4 को नामजद आरोपी बनाया:वहीं, मृतक के पिता सरवर आलम ने जोकीहाट थाने में प्राथमिकी दर्ज करा चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया है, जिनमें मोहम्मद साजिद उर्फ चन्ना, कौसर, हाशिम और शहजाद शामिल है. सभी भगवानपुर थाना क्षेत्र के निवासी है.

बकाया देने के लिए बुलाया: प्राथमिकी में पिता ने बताया है कि गुरुवार शाम 8 बजे साजिद उर्फ चन्ना उनके बेटे तकसीर को बुलाने आया था. साजिद ने कहा कि तकसीर का 5 हजार बकाया है, जो घर आकर ले जाए. इसी बात पर तकसीर पड़ोसी साजिद के साथ चला गया. तभी अचानक साजिद के घर से हो हल्ला की आवाज आने लगी.

पेट के नीचे किया वार: यह सुनकर तकसीर के पिता और बेटी दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने देखा कि तकसीर के साथ मारपीट की जा रही थी. जब तक दोनों पहुंचते और बचाने का प्रयास करते, तब तक साजिद ने चाकू से तकसीर के बाएं जांघ और पेट के नीचे वार कर दिया. इस दौरान पिता ने साजिद को तो पकड़ लिया, लेकिन अन्य आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे.

मृतक का पड़ोसी है आरोपी:बता दें कि घायल अवस्था में तकसीर को इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया ले जाया गया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. चाकू मारने वाला युवक साजिद पड़ोसी बताया जा रहा है.

"घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी." - राजीव कुमार झा, थाना अध्यक्ष, जोकीहाट

इसे भी पढ़े- कैमूर में अपराधियों ने फोन कर किशोर को बुलाया, फिर चाकू गोदकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details