बिहार

bihar

युवक को फोन कर मिलने बुलाया, फिर कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या - Murder In Banka

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 9, 2024, 8:18 PM IST

Murder In Banka: बांका में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा कि युवक को किसी ने फोन कर बुलाया था, जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था. लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं आया. ऐसे में सुबह गांव की महिलाओं ने उसके शव को देखा और परिजनों एवं पुलिस को इसकी जानकारी दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के चांदन प्रखंड के आनंदपुर ओपी क्षेत्र में एक युवक के शव को झाड़ियों से बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

झाड़ियों से बरामद किया गया शव: मिली जानकारी के अनुसार, युवक के शव को आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत कुसुमजोरी पंचायत से बरामद किया गया है. युवक की पहचान उसी गांव के अजय यादव (26 वर्ष) के रूप में की गई है. जहां थाना पुलिस ने गांव के प्राथमिक विद्यालय लीलावरण के समीप झाड़ियों से बरामद कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

किसी के बुलावे पर घर से निकला था:सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अजय यादव बीते सोमवार की रात को देवानी पुजा का प्रसाद खाकर अपने घर आया था. इसी बीच फोन पर किसी के बुलावे पर अपने बाइक से प्राथमिक विद्यालय लीलावरण पहुंचा. जहां घात लगाये बैठे अज्ञात अपराधियों ने युवक पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया. युवक लहुलुहान अवस्था में जान बचाने के लिए स्कूल से पश्चिम झाड़ी की ओर भागने लगा. लेकिन हमलावर द्वारा युवक को पकड़कर बेरहमी से पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया गया और फिर कुल्हाड़ी से मार कर युवक का सिर फोड़ दिया गया.

मोबाइल और बाइक की चाभी गायब:बताया जा रहा कि युवक अपने साथ मोबाइल लेकर गया था. लेकिन हमलावर मोबाइल और बाइक की चाभी भी ले गए. घटना के बारे में लोगों को तब पता चला जब मंगलवार की सुबह गांव की कुछ महिला वहां से गुजर रही थी. तब उनकी नजर उस लाश पर पड़ी. मृत अवस्था में युवक को देखते ही सब दंग रह गए और दौड़कर स्वजनों को जानकारी दी.

शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा:घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सेंकड़ों लोग सहित मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दौरान परिजनों ने शव का पहचान किया और आनंदपुर ओपी अध्यक्ष बीपीन कुमार को सूचना दी. जिसके बाद आनंदपुर ओपी अध्यक्ष बीपीन कुमार व अवर निरिक्षण उमेश पासवान के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

"मृतक के परिवार से आवेदन आने के बाद मामला दर्ज कर हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा. मृतक के मोबाइल का भी पता लगाया जा रहा है. मृतक की पत्नी 15 दिन पहले अपने मायके गयी थी. दोनों को एक दो साल का पुत्र है, जो कि दिव्यांग है. मृतक की मां ने अभी तक कोई आवेदन नही दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और लिखित आवेदन देने पर कार्रवाई की जाएगी. बाइक को स्कूल से थोड़ी दूरी पर बरामद कर लिया गया है." - विपिन कुमार, थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- नालंदा में शौच के लिए जा रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में मौत - Murder In Nalanda

ABOUT THE AUTHOR

...view details