राजस्थान

rajasthan

ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से युवक की मौत, खेत से घर लौट रहा था घर - young man died in accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 28, 2024, 11:13 PM IST

बूंदी के डाबी थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की शादी का साल भर ही हुआ था.

Tractor hit young man in Bundi
ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से युवक की मौत

बूंदी.जिले के डाबी थाना क्षेत्र में रविवार को खेत से काम कर घर लौट रहे युवक की ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

डाबी थाना अधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि डाबी बरड़ क्षेत्र में रविवार को डोरा गांव में खेत से घर लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर लगने से डोरा निवासी मनोज भाट (24) पुत्र रंग लाल भाट गंभीर घायल हो गया. परिवार के लोग डाबी सीएचसी लेकर आए, जिसको चिकित्सा अधिकारियों ने जांच करके मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 50 वर्षीय बाइक चालक की मौत - Biker Died In Accident In Alwar

मृतक की शादी को साल भर ही हुआ था. वह डाबी में प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था. मनोज समाज सेवा के काम में हमेशा आगे रहता था. मनोज की मौत से पूरे गांव में शौक की लहर दौड़ गई. युवक की मौत से परिवार को गहरा धक्का लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details