राजस्थान

rajasthan

जयपुर के एसएमएस अस्पताल में ब्लड देने के बाद युवक की मौत - Youth dies after donating blood

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 23, 2024, 5:16 PM IST

जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में एक युवक की ब्लड डोनेट करने के बाद तबियत बिगड़ गई. परजिन उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

Youth dies after donating blood
Youth dies after donating blood

जयपुर. राजधानी के सवाईमान सिंह अस्पताल में ब्लड देने के बाद एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. दरअसल, एसएमएस अस्पताल के ब्लड बैंक में युवक अपने रिश्तेदार को ब्लड डोनेट करने के लिए आया था, लेकिन ब्लड देने के बाद युवक के मौत हो गई.

मामले को लेकर एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ अचल शर्मा का कहना है कि चाकसू से एक युवक अपने रिश्तेदार को ब्लड देने एसएमएस अस्पताल आया था. हालांकि, ब्लड डॉनेशन के दौरान युवक स्वस्थ था और ब्लड डोनेट करके चला भी गया था, लेकिन कुछ समय बाद युवक की तबियत ख़राब हो गई. इसके बाद परिजनों ने युवक को एसएमएस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, तड़के शौच के लिए जाते समय हुआ हादसा - Electric Shock In Dholpur

सीने में हुआ दर्द :अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि ब्लड डोनेशन के कुछ समय बाद युवक को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. इसके बाद परिजन युवक को इलाज के लिए तुरंत एसएमएस के इमरजेंसी में लेकर पहुंचे और भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. फ़िलहाल युवक का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवक के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की मौत का क्या कारण रहा?.

ABOUT THE AUTHOR

...view details