बिहार

bihar

कैमूर में मजदूरी मांगने गए युवक को ट्रैक्टर से कुचला, परिजनों के आवेदन पर FIR दर्ज - Young Man Died In Kaimur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 8, 2024, 1:06 PM IST

Young Man Died In Kaimur: कैमूर में ट्रैक्टर से कुचलकर एक युवक की जान चली गई. परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक लड़के ने उसकी हत्या की है. मामला जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

Young Man Died In Kaimur
कैमूर में मजदूरी मांगने गए युवक को ट्रैक्टर से कुचला

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव में ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजनों ने डरवन गांव निवासी ट्रैक्टर मालिक मुन्ना सिंह पर जानबूझकर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतक की हुई पहचान: इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. मृतक रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव निवासी शंभू राम का 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश राम है.

मजदूरी मांगने गया था युवक:सदर अस्पताल में पहुंचे शंभू के चाचा नर्सिंग राम ने कहा कि मेरा भतीजा डरवन गांव के मुन्ना सिंह का यहां ट्रैक्टर चलाता था. ऐसे में रविवार को वह चार या पांच दिन का मजदूरी मांगने गया था. जहां मुन्ना सिंह ने उसपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिसके बाद वह घायल हो गया. उसे घायल हालत में किशनपुरा गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मौजूद लोगों ने हमे इसकी जानकारी दी.

रामगढ़ रेफर अस्पताल में मौत:वहीं, सूचना लगते ही जब हम लोग पहुंचे तो देखा कि उसका इलाज चल रहा है. लेकिन थोड़ी देर बाद ही निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रामगढ़ अस्पताल रेफर कर दिया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत्य घोषित कर दिया, जिसके बाद हम लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और मामले में दोषी पाने पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

"युवक की ट्रेक्टर से दबकर मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि डरवन गांव के मुन्ना सिंह के यहां युवक मजदूरी करता था, जो मजदूरी का पैसा मांगने गया था. लेकिन कुछ बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हुआ, जिसके बाद युवक को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. मृतक के परिजनों द्वारा नामजद आवेदन दिया गया है जिसपर एफआईआर दर्ज कर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा." - दिलीप कुमार, एसएसपीओ मोहनियां

इसे भी पढ़े- Samastipur News: जमीन विवाद में भाई-भाभी की जान लेने की कोशिश, ट्रैक्टर से कुचला

ABOUT THE AUTHOR

...view details