राजस्थान

rajasthan

कार में जिंदा जला युवक, मौसम खराब होने पर गाड़ी में आग सेक रहा था युवक, नशा भी कर रहा था

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 3, 2024, 11:01 PM IST

जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में एक कार में युवक जिंदा जल गया. युवक कार में आग सेक रहा था. इस बीच आग लग गई.

Young man burnt alive in car in Jaipur
कार में जिंदा जला युवक

जयपुर.राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में कार में एक युवक के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. शनिवार रात को मौसम खराब होने की वजह से युवक गाड़ी में बैठकर आग सेक रहा था. अचानक गाड़ी में आग लग गई. देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई. गाड़ी में बैठे युवक की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई. रविवार सुबह सूचना मिलने पर विद्यानगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान विद्याधर नगर निवासी अब्दुल गफ्फार के रूप में हुई है. मृतक नशा करने का आदी था. विद्याधर नगर थाना इलाके के सामुदायिक केंद्र की घटना बताई जा रही है.

विद्याधर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार के मुताबिक विद्याधर नगर इलाके के सामुदायिक केंद्र में एक पुरानी कार खड़ी हुई थी. शनिवार को मौसम खराब होने के बाद आधी रात को एक युवक कर में बैठकर नशा कर रहा था और आग सेक रहा था. अचानक कार में आग लग गई. जिससे कार में बैठे युवक की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई. आसपास के लोगों ने कार में आग देखकर पुलिस और दमकल को सूचना दी. दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. पुलिस ने कार से एक युवक का शव बरामद किया. एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. मृतक की पहचान 26 वर्षीय विद्याधर नगर निवासी अब्दुल गफ्फार के रूप में हुई है.

पढ़ें:बांसवाड़ा में दर्दनाक हादसा, कार में जिंदा जला शिक्षक, 3 महीने बाद जा रहा था स्कूल

पुलिस के मुताबिक काफी समय से कार खराब हालत में सामुदायिक केंद्र के अंदर खड़ी हुई थी. रात को करीब 1:30 बजे कार में आग लगी थी. सुबह तक आग सुलगती रही और युवक जिंदा जल गया. लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया. सुबह करीब 11:00 कार में युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ. मृतक के शव को कावंटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

पढ़ें:अलवर : कार में जिंदा जला ड्राइवर, फ्रंट सीट पर मिली केवल हड्डियां...आधा घंटा पहले पत्नी को फोन कर कही थी ये बात

रात में अंधेरा होने के कारण खराब गाड़ी में किसी के होने का अंदेशा नहीं था. अंधेरे में गाड़ी के अंदर देखने पर कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था. सुबह लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो जला हुआ शव बरामद हुआ. विद्याधर नगर थाना पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है. मामले की दुर्घटना और हत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details