उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, बहन की ननद से चल रहा था प्रेम प्रसंग - Ambedkar Nagar murder

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 23, 2024, 1:24 PM IST

अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) में युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या करने का मामले सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अंबेडकरनगर:जिले मेंप्रेम प्रसंग में युवक की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या कर दी गई है. दरअसल प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज युवक उसके घर पहुंचा और लड़की के परिजनों से उसका विवाद हो गया. फिर बात इतनी बढ़ गई कि लड़की के परिजनों ने युवक की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अमित की अपनी बहन के ननद से चल रहा था प्रेम प्रसंग
आपको को बता दें कि यह मामला सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मेवड़िया है. बताया जा रहा है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पख्खर पुर निवासी अमित का अपनी बहन के ननद से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अमित उससे शादी करना चाह रहा था लेकिन लड़की के परिजन इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. इसी बीच लड़की की शादी कहीं और तय हो गई. जिसके बाद अमित को यह बात पसंद नही आई. फिर वह बीते शुक्रवार की शाम लड़की के घर पहुंच गया. जहां अमित और लड़की के परिजनों में वाद विवाद शुरू हो गया और उसकी हत्या हो गई. अमित के भाई अजीत ने आरोप लगाया है कि लड़की के भाई ने अमित को बुलाकर ले गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी.


पुलिस अधीक्षक डा कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की एक युवक घायल अवस्था में है. पुलिस इलाज के लिए युवक को अस्पताल ले गई जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः युवक की हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंका, चार दिन से लापता था

ये भी पढ़ेंः फांसी की सजा से बरी हुए दो महिलाओं के हत्यारोपी - High Court News



ABOUT THE AUTHOR

...view details