उत्तराखंड

uttarakhand

अनिल बलूनी को पौड़ी गढ़वाल सीट से टिकट मिलने पर कोटद्वार के भाजपाइयों में खुशी, पटाखे फोड़े, मिठाई बांटी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 14, 2024, 1:53 PM IST

BJP workers distributed sweets in Kotdwar अनिल बलूनी को बीजेपी से पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद कोटद्वार के पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. अनिल बलूनी के समर्थन में नारे लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी. पौड़ी गढ़वाल सीट पर अनिल बलूनी का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल से होगा. अनिल बलूनी राज्यसभा सांसद हैं तो गणेश गोदियाल 2022 का विधानसभा चुनाव हार चुके हैं.

Etv Bharat
कोटद्वार समाचार

कोटद्वार: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए गढ़वाल लोकसभा सीट से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को टिकट मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ आतिशबाजी कर खुशी जताई. बुधवार को गढ़वाल लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का टिकट कटने के बाद अनिल बलूनी के नाम की सहमति बनने के बाद से कोटद्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. कोटद्वार की हृदय स्थली झंडा चौक पहुंचकर भाजपा युवा मोर्चा महिला मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई हुए एक दूसरे मिठाई खिलाई.

लोकसभा चुनाव 2024 में गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को टिकट दिया है. कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल हैं. ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर होने जा रही है. कोटद्वार में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट के चुनाव प्रभारी राज गौरव नौटियाल ने बताया कि अनिल बलूनी ने उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद रहते हुए ओजस्वी कार्य किये हैं. उनकी कार्यकुशलता और प्रतिभा उत्तराखंड ही नहीं भारत वर्ष में लोकप्रिय रही है.

नौटियाल ने कहा कि बीजेपी का प्रत्याशी घोषित होते ही पौड़ी लोकसभा सीट से अनिल बलूनी की विजय होनी तय है. भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के विजयी होते ही विकास की दृष्टि मे पौड़ी लोकसभा क्षेत्र को राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति मिलेगी. भाजपा महिला मोर्चा सदस्य सुनीता देवी ने बताया कि अनिल बलूनी ने राज्यसभा सांसद रहते हुए पौड़ी जनपद का समुचित विकास किया है. भाजपा शीर्ष पटल ने अनिल बलूनी को टिकट देकर अच्छा काम किया है. वहीं लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने कहा कि गढ़वाल लोकसभा सीट से अनिल बलूनी के प्रत्याक्षी घोषित होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. वहीं भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष विरेन्द्र रावत ने बताया कि अनिल बलूनी को टिकट मिलते ही भाजपा युवा मोर्चा में खुशी की लहर है.
ये भी पढ़ें: बीजेपी ने गढ़वाल से अनिल बलूनी, हरिद्वार से त्रिवेंद्र को दिया टिकट, नाम किये घोषित

ये भी पढ़ें: बीजेपी के मीडिया सेल से पाई 'मजबूती', मोदी-शाह के बने करीबी, कुछ ऐसा है अनिल बलूनी का सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details