झारखंड

jharkhand

दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर पुलिस के हाथ खाली, महिलाओं ने तोपचांची थाना का घेराव कर किया प्रदर्शन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 4, 2024, 6:34 PM IST

Women protest in Dhanbad over child murder. धनबाद में महिलाओं ने प्रदर्शन किया और तोपचांची थाना का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग. 15 दिन बीतने पर भी 2 साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली है. इसके विरोध महिलाओं ने आंदोलन छेड़ दिया है.

Women protest in front of Topchanchi police station in Dhanbad over child murder
धनबाद में महिलाओं ने तोपचांची थाना का घेराव किया

नबाद में महिलाओं ने प्रदर्शन किया और तोपचांची थाना का घेराव किया

धनबादः जिला के तोपचांची थाना का स्थानीय महिलाओं ने घेराव कर जमकर हंगामा किया. महिलाओं के द्वारा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. महिलाओं ने दो साल की मासूम बच्ची की हत्यारे की गिरफ्तारी और उसे फांसी की सजा दिलाने की मांग की है.

प्रदर्शन करने पहुंची महिलाओं का कहना है कि दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई. लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है. पुलिस के हांथ अब तक खाली हैं. महिलाओं ने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध करने वाले को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. आक्रोशित महिलाओं को तोपचांची थाना की पुलिस के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया गया. पुलिस कहना है कि ऐसे मामलों में छानबीन में थोड़ा वक्त लगता है लेकिन मामले का बहुत जल्द उद्वेदन कर लिया जाएगा.

बता दें कि तोपचांची थाना क्षेत्र की 2 साल की बच्ची 17 फरवरी की शाम लापता हो गई थी. 18 फरवरी को पिता के द्वारा तोपचांची थाना में शिकायत देकर बच्चों की खोजबीन की गुहार लगाई गयी. 13 दिनों बाद 1 मार्च को बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया. बच्ची के हाथ और पैर काटे गये थे और इसके साथ ही उसके बाल भी नहीं थे, बच्ची को जला दिया गया था. काफी बेरहम तरीके से बच्ची की हत्या की गई.

इसको लेकर शनिवार को तोपचांची पुलिस ने बोकारो पुलिस से मदद मांगी. बोकारो पुलिस की मदद से खोजी कुत्ते को मंगवाया गया था. खोजी कुत्तों के जरिए सुराग तलाशने की कोशिश पुलिस ने की लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

इसे भी पढे़ं- 13 दिन बाद मिला दो वर्षीय बच्ची का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

इसे भी पढे़ं- 10 दिन से लापता दो साल की बच्ची का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस ने पोस्टर लगाकर किया इनाम का ऐलान

इसे भी पढे़ं- धनबाद में लापता बच्ची की तलाश जारी, 17 फरवरी की शाम से है गायब

ABOUT THE AUTHOR

...view details