बिहार

bihar

खून से सना शव मिलने से सनसनी, सरसों काटने खेत गई महिला की गला रेत कर हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 12, 2024, 7:55 AM IST

Murder In Saharsa: सहरसा में महिला की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी है. वो अपने घर से खेत सरसों काटने गई थी इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. खून से सना शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा: बिहार के सहरसा में महिला की गला रेतकर हत्या करने का ताजा मामला सामने आया है. महिला सरसों काटने खेत गई थी, इसी दौरान बदमाशों ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. खेत से महिला का खून से सना शव मिलने के बाद ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया है. घटना महिषी थाना क्षेत्र के जलई ओपी क्षेत्र के कुड़गांव बहियार की है. मृतक महिला की पहचान वीरगांव के वार्ड संख्या-10 निवासी खट्टर साह की 32 वर्षीय पत्नी मंजू देवी के रूप में की गई.

खेत में मिला महिला का शव: बताया जा रहा है कि मंजू देवी सुबह करीब 11 बजे कुड़गांव मौजा स्थित बहियार में सरसों काटने गयी थी. देर शाम तक महिला के अपने घर वापस नहीं आई तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी. काफी समय होने के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन के बाद महिला की लाश मकई के खेत में पड़ी मिली. उसकी गर्दन और पेट पर धारदार हथियार से वार किए गए थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा: ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने कहा कि मामले में छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.

"एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी, मामले में छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा."-आलोक कुमार, एसडीपीओ

पढ़ें-सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, रात को हुआ विवाद अगले दिन मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details