राजस्थान

rajasthan

ट्रैक्टर से टकराई कार, हादसे में महिला की मौत - accident in sikar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 5, 2024, 8:48 AM IST

सीकर में बेकाबू कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार महिला की मौत हो गई. कार में सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे.

ट्रैक्टर से टकराई कार
ट्रैक्टर से टकराई कार (फोटो ईटीवी भारत)

सीकर.जिले के फतेहपुर में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी . हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबिक तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर खींवसर (सरदारशहर) जा रहा था कि अचानक हरसावा के पास सड़क हादसा हो गया. घायलों को राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर एक महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. वहीं महिला के पति सहित दो को गंभीर स्थिति में सीकर रैफर कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि सरदारशहर के रहने वाले सभी लोग खाटूश्यामजी दर्शन कर वापस अपने घर जा रहा था कि हरसावा के पास अचानक आगे चल रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई. हादसे में अंजना पत्नी तोलाराम (24) की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं मृतका के पति तोलाराम, और अंजना की मां सुमित्रा तथा संतोष गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें सुमित्रा और तोलाराम को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया गया.

पढ़ें : अलवर में टेंपो और वैन में टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 10 घायल - Accident In Alwar

हादसे की सूचना मिलने पर धानुका अस्पताल फतेहपुर आए परिवार के सदस्यों ने बताया कि तोलाराम का परिवार नियमित रूप से दो या तीन माह में एक बार खाटूश्याम के दर्शन करने के लिए आता रहता है. धार्मिक आस्था के कारण ही शनिवार को सुबह करीब 10 बजे परिवार कार में सवार होकर खींवसर से खाटूश्यामजी आया था तथा वापस जाते समय हादसा हो गया.

आधा घंटा तक गंभीर घायल तड़पते रहे: हादसे के बाद घायलों को धानुका उप जिला अस्पताल लाया गया जहां पर अंजना को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं उसके पति तोलाराम तथा उसकी माँ सुमित्रा के गंभीर घायल होने पर तुरंत सीकर रैफर कर दिया गया. इस दौरान एम्बुलेंस के लिए 108 पर कॉल करने के बाद भी एम्बुलेन्स के लिए मुख्यालय से कॉल नहीं आने पर धानुका अस्पताल के बाहर मौजूद दोनों एम्बुलेंस ने मरीजों को रैफर करने में असमर्थता जताई. इस दौरान चिकित्सकों के द्वारा मरीजों को गंभीर स्थिति में होने पर तुरन्त रेफर होने की बात कही गई. पूरे घटनाक्रम में मौके पर मौजूद नर्सिंगकर्मी धर्मपाल द्वारा निजी खर्चे पर दूसरा एम्बुलेंस बुलाकर मरीजों को दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details