झारखंड

jharkhand

जंगल से महिला का शव बरामद, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 18, 2024, 10:06 PM IST

Woman dead body recovered in Dumka. दुमका में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव जंगल से बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/18-February-2024/jh-dum-02-crime-10033_18022024212136_1802f_1708271496_915.jpg
Woman Dead Body Recovered in Dumka

दुमकाःजिले के झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा पर स्थित रानीश्वर थाना क्षेत्र के पालपिसा जंगल में रविवार को एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान धनकुनिया गांव निवासी सुभाष सोरेन की पत्नी मेरिला हांसदा (22) के रूप में की गई है. पुलिस ने महिला की हत्या कर शव को जंगल में फेंक देने की आशंका जताई है.

मृतका के गले में रस्सी के मिले निशान

पालपिसा जंगल में धनकुनिया गांव की निवासी मेरिला हांसदा का शव देखने के बाद लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. मृतका के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं. जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को जंगल में फेंक दिया गया.

पति से चल रही थी अनबन, मायके में रहती थी महिला

जानकारी के अनुसार मेरिला हांसदा वर्तमान में अपने मायके रानीश्वर के मोहलबोना पंचायत के आलुबेड़ा गांव में रह रही थी. मेरिला का पति सुभाष सोरेन के साथ कुछ बातों को लेकर अनबन चल रहा था और वह कुछ दिनों पूर्व नाराज होकर अपने पिता के घर चली आई थी. महिला को एक ढाई साल का बच्चा भी है.

छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस पीड़ित परिवार का बयान लेने में जुटी हुई है. इस संबंध में थाना प्रभारी छोटन महतो ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने कहा कि देर शाम शव बरामद हुआ है. हमलोग छानबीन कर रहे हैं. इस मामले में पति के अलावे मायके वालों से भी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Crime News Dumka: दुमका में रस्सी से बंधा महिला का शव बरामद, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Dumka News: पत्थर खदान से बरामद महिला के शव की हुई पहचान, पुलिस मृतका के पति से कर रही पूछताछ

दुमका: महिला का फंदे से लटका शव बरामद, पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details