बिहार

bihar

नालंदा में हत्या के प्रतिशोध में महिला के साथ मारपीट, मृत समझकर खेत में फेंका, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 18, 2024, 3:59 PM IST

Updated : Feb 18, 2024, 4:54 PM IST

Murder Attempt In Nalanda: बिहार के नालंदा में महिला से मारपीट कर खेत में फेंक दिया गया. महिला गंभीर से जख्मी है, जिसका इलाज चल रहा है. हत्या के प्रतिशोत में इस घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों का आरोप है कि हत्या की नीयत से मारपीट की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदाः बिहार के नालंदा में हत्या या हत्या का प्रयास जैसे आपराधिक मामला आम बात हो गई. ताज़ा मामला जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र अंधन्ना गांव का है. एक महिला को अधमरा हालात में खेत से बरामद किया गया है. जिसकी पहचान अंधन्ना गांव निवासी रामस्वारूप बिंद की 55 वर्षीय पत्नी गुलाबी देवी के रूप में हुई है.

नालंदा में महिला से मारपीटः लोगों ने देखा कि महिला जीवित है, उसके बाद स्थानीय लोगों ने अनान-फानन में इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया कि दो साल पूर्व गोतिया के बीच पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था.

मारपीट कर खेत में फेंकाः मारपीट के दौरान श्याम बिंद की पत्नी रजिया देवी की मौत हो गई थी. उसी हत्या के मामले में पीड़िता का पति रामस्वारुप बिंद दो साल से घर से फरार चल रहा है. उसी पेड़ काटने के विवाद में पीड़िता का गोतिया श्याम बिंद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मारपीट कर मृत समझकर फेंक दिया.

छानबीन में जुटी पुलिसः रविवार की सुबह लोग अपनी खेत की ओर जा रहे थे. महिला को बेहोशी की हालात देखा. इसके बाद बात गांव में आग की तरह फैल गई. इसके बाद गांव के लोगों को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इसके बाद महिला की पहचान हुई. फिल्हाल महिला इलाजरत है. इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

"मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महिला का इलाज कराकर फर्द ब्यान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है."-रजनीश कुमार, नूरसराय थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःनालंदा में महिला ने की आत्महत्या, शादी के 10 साल बाद भी संतान नहीं होने से थी दुखी

Last Updated : Feb 18, 2024, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details