दिल्ली

delhi

नोएडा में अज्ञात वाहन चालक ने महिला और उनकी दोस्त को मारी टक्कर, मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 17, 2024, 10:48 PM IST

Road Accident in Noida: नोएडा में अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में बाईक सवार युवक और युवती दोनों की मौके पर मौत हो गई है.

नोएडा सड़क हादसा
नोएडा सड़क हादसा

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर शनिवार को देखने को मिला. पर्थला ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार युवक और युवती को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. मृतक के परिजनों ने अभी तक पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की है. दोनों एक कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर तैनात थे.

थाना फेज 3 प्रभारी विजय ने बताया कि शनिवार को आईएनर्जाइज़र कंपनी में काम करने वाले दिल्ली निवासी आशीष सिसोदिया और बरेली निवासी धैर्य लक्ष्मी जोशी बाइक पर सवार होकर गौर सिटी जा रहे थे. धैर्य लक्ष्मी जोशी वर्तमान में गौर सिटी में रहती थी. दोनों जब पर्थला ब्रिज से 500 मीटर आगे हिंडन के पास पहुंचे तभी अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

राहगीरों ने इसकी सूचना फेज 3 पुलिस को दी. पुलिस दोनों को अस्पताल ले जाने के लिए पहुंची, लेकिन तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी. इसके बाद हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई. शनिवार को ही दोनों का अंतिम संस्कार होने की बात कही जा रही है. पुलिस के अनुसार युवक की आयु 32 साल जबकि युवती की आयु 29 साल के करीब है. हादसे की सूचना जैसे ही मृतकों के परिवार में पहुंची कोहराम मच गया. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: नोएडा: बेकाबू कार ने मारी स्कूटी में टक्कर, कई फुट हवा में उछलते हुए जमीन पर गिरा युवक, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details