राजस्थान

rajasthan

ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत के मामले का खुलासा, सामने आई हैरान करने वाली कहानी - murder in Dungarpur district

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 20, 2024, 8:10 PM IST

Dungarpur Death Case, ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस घटना के पीछे की हैरान करने वाली कहानी सामने आई है.

Woman arrested for murder of husband in Dungarpur
डूंगरपुर में पति की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार

ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत के मामले का खुलासा...

डूंगरपुर. जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के खुदरडा गांव में ससुराल आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक की पत्नी को गिरफ्तार किया है. पत्नी ने माना कि पति चरित्र को लेकर शंका करता था और आए दिन लड़ाई-झगड़ा करता था. इसलिए उसकी हत्या कर दी. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

आसपुर थानाधिकारी हरेंद्र सौदा ने बताया कि पारेला खेड़ा फला निवासी 30 वर्षीय अर्जुन पुत्र कालू बोड ने खुदरडा गांव में आशा के साथ दूसरी शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद पत्नी आशा और अर्जुन दोनों 16 अप्रैल को ससुराल आए थे. रात को खाना खाने के बाद घर में सो गए. अगले दिन 17 अप्रैल को सुबह अर्जुन का शव जमीन पर गिरा पड़ा मिला और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे.

पढ़ें:पत्थर से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

घटना के बाद अर्जुन के पिता कालिया समेत परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. पिता ने बेटे की हत्या करने के आरोप लगाए. सूचना पर आसपुर थाना पुलिस पहुंची थी और पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी आशा पर शक होने से उसे डिटेन कर पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या करना कबूल कर लिया.

आशा ने बताया कि वह अर्जुन की दूसरी पत्नी थी. अर्जुन उस पर शक करता था और आए दिन उससे झगड़ा करता था. इसी से तंग आकर उसने पहले अर्जुन के सर पर सरिये से वार किया और फिर उसे छत से नीचे धकेल दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details