उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी-सपा प्रत्याशियों के वायरल वीडियो से चढ़ा सियासी पारा, भाजपा ने दी सफाई - lok sabha election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 4, 2024, 10:57 PM IST

बदायूं में सपा और बीजेपी प्रत्याशियों के वीडियो वायरल इलाके में बने चर्चा का विषय

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो से चढ़ा सियासी पारा

बदायूं: बदायूं लोकसभा से बीजेपी और सपा प्रत्याशी के अलग अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं. जो इन दिनों इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं. हालांकी बीजेपी प्रवक्ता की ओर से इस पर सफाई भी आ गई है. और उन्होंने इसका खंडन किया है. तो दूसरी ओर सपा प्रत्याशी के वायरल वीडियो पुराना बताया जा रहा है. लेकिन दोनों वीडियो में जो कहे जा रहे हैं. उसके मायने निकालने जा रहे हैं.

बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी व स्टार प्रचारक दुर्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक सभा में कह रहे हैं कि फायर मत करो. हालांकि फायरिंग करते हुए तो कोई नही दिखा. लेकिन वह फायरिंग करने को मंच से मना करते हुए जरूर सुने गए, वहीं दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव भी मंच से वोटरों से वोट की अपील कर रहें है. वहीं कह रहे है नहीं तो हिसाब किताब भी होगा. दोनों वीडियो राजनीतिक हलकों के केन्द्र में बने हुए हैं.

वहीं इस मामले में भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य ने गुरुवार को प्रेस नोट जारी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, कार्यकर्ता और जनता जनार्दन उनके स्वागत के लिए ढोल- नगाड़े, आतिशबाजी बजा रहे थे. स्टार प्रचारक ने पटाखे (फायर) चलाने को मना किया था.जो स्वागत कार्यक्रम में फायरिंग की बात की जा रही वो निराधार है.

बता दें शिवपाल सिंह फिलहाल बदायूं में नहीं हैं. उनके बेटे आदित्य यादव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. उनका वायरल वीडियो कई दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी की सभा मे फायरिंग की बात का खण्डन उनके मीडिया प्रभारी की ओर से किया गया है, लेकिन दोनों पक्षों के वायरल वीडियो सियासी पारे को बढ़ा रहे हैं

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2024 में एक प्रत्याशी ऐसा, जिसने सांसद बनने के बाद शुरू की पढ़ाई, हो गए ग्रेजुएट - Aligarh Lok Sabha Seat

ABOUT THE AUTHOR

...view details