उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अजब-गजब : सिपाही को सपने में आया दुकानदार तो जड़ा थप्पड़, एसपी ने किया निलंबित

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 10:06 PM IST

मिर्जापुर के एक सिपाही की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो (Viral Video of Mirzapur) के अनुसार सिपाही एक दुकानदार युवक को मार जड़ रहा है. सिपाही दबंगई के पीछे सपने में दुकानदार युवक के परेशान करने की बात कह रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अजब-गजब : सिपाही को सपने में आया दुकानदार तो पहुंच कर जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

मिर्जापुर : विंध्याचल थाने के एक सिपाही की अजीबो गरीब दबंगई सामने आई है. सिपाही ने एक व्यक्ति को कहते हुए थप्पड़ जड़ा कि वह उसे सपने में परेशान करता है. बहरहाल थप्पड़ मारने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इसका संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है.

विंध्याचल थाना क्षेत्र के अमरावती अटल चौराहे पर आयुष मदनवाल की दुकान है. शनिवार को सिपाही रामविलास पासवान दुकान पर पहुंचा. इसके बाद आयुष मदनवाल को बाहर बुलाकर थप्पड़ मारा. यह घटना बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिपाही आयुष मदनवाल से बात कर रहा था और इसी दौरान थप्पड़ जड़ देता है.

दुकानदार आयुष मदनवाल ने कहा कि 'मैं अपनी दुकान में बैठा था. तभी रामविलास पासवान नामक सिपाही ने आकर उसे कई थप्पड़ पहले दुकान के अंदर मारे. इसके बाद वह दुकान के बाहर का आकर बात करने लगा तो वहां भी फिर से थप्पड़ जड़ दिया. इस तरह की हरकत का कारण पूछने पर सिपाही का कहना था कि तुम सपने में आते हो, जिससे मैं खाना नहीं बना पा रहा हूं. कोई कार्य में मन नहीं लग रहा है. इसी कारण तुम्हें थप्पड़ मारा है. इसके बाद फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी देकर दुकान से चला गया.'

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि थाना विन्ध्याचल पर नियुक्त सिपाही रामविलास पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. सीओ सिटी मनोज कुमार गुप्ता से जांच कराई गई तो वीडियो सही पाया गया. दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार करने और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान में लेकर सिपाही रामविलास पासवान को निलम्बित कर सीओ लालगंज को जांच सौंप दी गई है.



यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO : बिहार में महिला सिपाही की दबंगई, बीच सड़क पर बुजुर्ग शिक्षक को पीटा..

गालीबाज व थप्पड़बाज सिपाही का Video Viral, एसपी ने किया निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details