उत्तराखंड

uttarakhand

लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीणों में नाराजगी, बोले-क्या कर रही पुलिस - Theft incidents in Ramnagar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 7, 2024, 2:57 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 5:36 PM IST

Theft Incidents In Peerumadara रामनगर के पीरूमदारा चौकी के अंतर्गत आने वाली मधुवन कालोनी में लंबे समय से लगातार हो रही चोरियों के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूटा है. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीणों में नाराजगी

रामनगर: पीरूमदारा क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से परेशान ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों ने कहा कि चोरों को पुलिस ने नहीं, बल्कि हमने पकड़ा है. ऐसे में आखिरकार पुलिस क्या रही है, जो पुलिस को करना चाहिए वो हम कर रहे हैं.

ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले:महिलाओं ने कहा कि देर रात चोर हमारी कॉलोनी में घुस गए थे. चोरों की चहलकदमी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. जिससे 2 चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया. उन्होंने कहा कि लगातार उनके क्षेत्र में चोरियां हो रही हैं, लेकिन पुलिस क्षेत्र में गश्त तक नहीं कर रही है.

पहरा देने के लिए मजबूर हैं ग्रामीण:महिलाओं ने कहा कि पीरूमदारा का क्षेत्र बहुत बड़ा है, लेकिन पीरूमदारा चौकी में स्टाफ बहुत कम है. ऐसे में उन्होंने चौकी में स्टाफ बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए रात भर जागकर पहरा देने के लिए सभी लोग मजबूर हैं.

चौकी इंचार्ज राजेश जोशी बोले जांच में जुटी पुलिस:पीरूमदारा चौकी के चौकी इंचार्ज राजेश जोशी ने कहा कि पीरूमदारा क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. जिसमें से एक चोरी का पूर्व में खुलासा भी किया गया है. उन्होंने कहा कि देर रात ग्रामीणों द्वारा 2 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया है, जिनसे चोरी के संबंध में अभी पूछताछ की जा रही है. जांच में जिस व्यक्ति के नाम निकलकर सामने आएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि लगातार क्षेत्र में पुलिस द्वारा गश्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 7, 2024, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details