मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा में बोले शिवराज अब जनता के लिए पीऊंगा जहर, बचपन,जवानी और बुढ़ापे को लेकर कही बड़ी बात - Vidisha Shivraj drink poison

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 19, 2024, 8:20 PM IST

शिवराज सिंह चौहान का जादू अभी बरकरार है. नामांकन जमा करने के दौरान भले ही उनके साथ दिग्गजों की फौज नहीं थी लेकिन तपती दोपहरी में उमड़ा जनसैलाब बता रहा था कि उनका तिलिस्म अभी टूटा नहीं है. नामांकन से पहले उन्होंने जनसभा में भावुक कर देने वाला भाषण दिया.

SHIVRAJ NOMINATION RALLY
नामांकन से पहले भावुक भाषण

नामांकन से पहले भावुक भाषण

भोपाल।शिवराज सिंह चौहान के नामांकन में पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह के अलावा भले दिग्गज नेताओं की फौज नहीं थी, लेकिन शिवराज ने जता दिया कि विदिशा से 5 बार के सांसद और एमपी में 4 टर्म के सीएम रहे शिवराज का जादू अभी उतरा नहीं है. नामांकन दाखिल करने के पहले हुई जनसभा में उमड़ी भीड़ और फिर कड़ी धूप में निकली रैली में शिवराज के साथ चलता जनता का कारवां बता रहा था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी से उतर जाने के बाद भी शिवराज का तिलस्म टूटा नहीं है.

जनता का अभिवादन करते शिवराज

नामांकन से पहले भावुक भाषण

विदिशा सीट से नामांकन से पहले जनसभा में शिवराज ने भावुक कर देने वाला भाषण दिया. उस इलाके की जनता के साथ जहां वो कभी समस्याओं को लेकर पदयात्रा किया करते थे. शिवराज ने इसी भावुकता में कहा कि भगवान शंकर ने सृष्टि के लिए जहर पीया था तो आपकी सेवा के लिए मैं भी जहर पीऊंगा. उन्होंने विदिशा संसदीय सीट को बचपन का झूला, जवानी की फुलवारी और बुढ़ापे की काशी बताया. उन्होंने कहा कि यहीं रहकर जनता की सेवा करूंगा.

नामांकन से पहले शिवराज की रैली

ये भी पढ़ें:

शिवराज का नया प्लान: लाड़ली बहनों को बनाएंगे लखपति, ETV भारत पर किया ये खुलासा

घर पर पूजा...फैमिली के साथ सेल्फी, नामांकन भरने निकले शिवराज, बोले- मैं तो गिलहरी हूं

रैंप पर वॉक करते हुए भाषण

शिवराज ने रायसेन से नामांकन भरने से पहले रैली को संबोधित किया. विदिशा लोकसभा सीट की इस नामांकन सभा में हजारों की तादाद में लोग पहुंचे. शिवराज ने भी अपने उसी अंदाज में रैंप पर वॉक करते हुए भाषण दिया. बीते विधानसभा चुनाव में जिस अंदाज में वो सभा में संवाद किया करते थे ठीक वैसे ही यहां भी उन्होंने जनता से संवाद करते हुए भाषण दिया. वे भावुक होते हुए बोले मेरा तो नरा यहीं गड़ा है और मैं यहीं से चुनाव लडूंगा. राहुल गांधी वायनाड भागते रहें. शिवराज ने अपने भाषण में राहुल से लेकर सोनिया गांधी पर हमला बोला. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस अब खत्म होने की कगार पर पहुंच चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details