दिल्ली

delhi

अमन विहार थाने में मदद मांग रही महिला का वीडियो वायरल, ससुराल के साथ AAP पार्षद पर लगाया आरोप - woman asking for help goes vira

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 15, 2024, 6:00 PM IST

woman asking for help goes viral: दिल्ली के अमन विहार थाना में एक महिला ने पति और ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने और घर से निकालने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें वो रोती बिलखती मदद की गुहार लगा रही है.

मदद मांग रही महिला की वीडियो पर वायरल
मदद मांग रही महिला की वीडियो पर वायरल

नई दिल्ली:इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें रोती हुई एक महिला अपने लिए मदद की गुहार लगा रही है. वीडियो में महिला का कहना है कि उसे घर से निकाला जा रहा है. उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे घर से निकालने की बात कह रहे हैं. रोती बिलखती महिला इस वीडियो में खुद पर जान का खतरा बता रही है और मुझे बचा लो की गुहार लगा रही है.

दरअसल, पूरा मामला अमन विहार थाना इलाके का है. जहां एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है. साल 2020 में महिला की शादी हुई थी. महिला का आरोप है कि तीन सालों से ससुराल वाले बहुत प्रताड़ित कर रहे हैं. इतना ही नहीं महिला ने सुल्तानपुर माजरा से आप पार्षद बॉबी किन्नर पर भी गंभीर सवाल खड़े किए. पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर भी घर से बाहर निकालने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें :फरीदाबाद से द‍िल्‍ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को STF ने पकड़ा, तम‍िल तस्कर गिरफ्तार

महिला ने पुलिस पर भी सवाल खड़े किए हैं. उसका कहना है कि पुलिस कहती है कि हम कुछ नहीं कर सकते. तुम गलत कर रही हो और गलत लोगों से पंगा ले रही हो. जब हमने पीड़ित महिला के पति से बात करने की कोशिश की तो पति ने मीडिया के कैमरों से दूरी बना ली. प्रयास करने के बाद पीड़ित महिला का देवर मीडिया के सामने आया और उसने महिला के आरोपों का खंडन किया. मामले की शिकायत पुलिस को भी दी गई है.

ये भी पढ़ें :एंटीनारकोटिक्स टास्क फोर्स ने पकड़े दो ड्रग तस्कर, एक महिला भी शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details