राजस्थान

rajasthan

पूर्व सीएम राजे ने भाया पर साधा निशाना, बोलीं-जिन्हें कांग्रेस ने मंत्री बनाया, उन्होंने खुद का पेट भरने में कमी नहीं छोड़ी - Raje targets Pramod Jain Bhaya

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 3, 2024, 9:59 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 11:02 PM IST

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें कांग्रेस ने मंत्री बनाया, उन्होंने खुद का पेट भरने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

Raje targets Pramod Jain Bhaya
पूर्व सीएम राजे ने भाया पर साधा निशाना

राजे ने भाया पर साधा निशाना

झालावाड़. शहर के प्रवीण शर्मा क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को सांसद दुष्यंत सिंह के जन समर्थन में भाजपा ने एक बड़ी नामंकन रैली का आयोजन किया. इस दौरान रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह सहित क्षेत्र के सभी भाजपा विधायक मौजूद रहे. नामांकन रैली के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ बांरा संसदीय क्षेत्र में पिछले 35 वर्षों के दौरान उनके द्वारा किए गए विकास कार्य को गिनाया. इस दौरान उन्होंने पूर्व सरकार में मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधा.

इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि संसदीय क्षेत्र से उनका 35 वर्षों से नाता रहा है. यहां की सभी 36 कोमों ने मिलकर साथ काम किया है. इस दौरान पूर्व सीएम ने बीते 5 सालों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने झालावाड़-बारां क्षेत्र में दुर्भावना से काम किया. जिससे कुछ समय के लिए क्षेत्र में विकास का पहिया रुक गया. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र से कांग्रेस सरकार में जो लोग मंत्री बने, उन्होंने लोगों का नहीं अपना पेट भरने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

पढ़ें:पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह ने पांचवीं बार किया नामांकन - Loksabha Election 2024

इस दौरान वसुंधरा राजे ने पूर्व दिनों को याद करते हुए कहा कि सन 1989 में यहां के लोगों ने जो आशीर्वाद चुनरी उन्हें उड़ाई थी. उस पर आज तक उन्होंने कोई दाग लगने नहीं दिया है. बता दें कि झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह लगातार पांचवीं बार भाजपा से प्रत्याशी बनाए गए हैं. जिनका मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन भाया से होगा.

Last Updated : Apr 3, 2024, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details