बिहार

bihar

वैशाली में छात्रा से छेड़खानी के विरोध में स्कूल में बवाल, जमकर तोड़फोड़ के बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार - Teacher molested in Vaishali

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 1, 2024, 10:52 PM IST

Flirting In Vaishali: वैशाली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक पर छात्राओं ने बैड टच का आरोप लगाया है. स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशाली: बिहार के वैशाली में एक स्कूल के टीचर का बेहद शर्मनाक मामलासामने आया है. जहां स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने शिक्षकों पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की. यही नहीं हंगामा के बीच मामले को शांत कराने पहुंचे एक पुलिसकर्मी के पिस्तौल का मैगजीन भी गायब हो गई. आरोपी शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया है और शिक्षक से पूछताछ की जा रही है.

वैशाली में छात्रा से छेड़खानी:दरअसल, विद्यालय की छात्राओं ने एक शिक्षक पर छेड़खानी करने का गंभीर आरोप लगाया, जिसके बाद लोग भड़क गए. सबसे पहले आक्रोशित छात्राओं ने हाई स्कूल कैंपस में जिला शिक्षा पदाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. उसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं छात्राओं ने आरोप लगाया है कि इससे पहले भी आरोपी शिक्षक ऐसी हरकत करते रहे हैं. जिसकी शिकायत भी प्रधानाध्यापक से की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आरोपी शिक्षक को कार्यालय में बंद किया: अघौगिक थाना क्षेत्र के हाई स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप विद्यालय के शिक्षक पर लगा. जिसके बाद छेड़छाड़ की घटना से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने स्कूल के पोस्टर बैनर फाड़ डाला. वहीं आरोपी शिक्षक को छात्र-छात्राओं ने पकड़ लिया. वहीं विद्यालय प्रशासन ने आक्रोशित छात्र-छात्राओं से बचाकर आरोपी शिक्षक को कार्यालय में बंद कर दिया. घटना की सूचना संबंधित थाने के पुलिस अधिकारी को दी गई.

"स्कूल के एक शिक्षक पर छात्र के साथ बैड टच का मामला सामने आया है. मौके पर एक पुलिसकर्मी का मैगजीन गिर गया था. जिसकी तलाश की जा रही है. साथ ही आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही हैं. ग्रामीणों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी."-ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details