National

प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण मामला, उत्तराखंड में उबाल, महिला कांग्रेस ने निकाला मशाल जुलूस - Prajwal Revanna Sex Scandal

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 5, 2024, 8:17 PM IST

Updated : May 5, 2024, 9:04 PM IST

Prajwal Revanna Sex Scandal,Hassan Pen Drive Case प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण मामले को लेकर उत्तराखंड महिला कांग्रेस ने मशाल जुलूस निकाला. इस दौरान महिला कांग्रेस ने प्रज्वल रेवन्ना को कठोर से कठोर सजा देने की मांग की

Etv Bharat
प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण मामला (ईटीवी भारत)

प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण मामला (ईटीवी भारत)

देहरादून: कर्नाटक के सेक्स स्कैंडल में फंसे सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मामले में उत्तराखंड में पॉलिटिक्स हाई है. आज इस मामले को लेकर उत्तराखंड महिला कांग्रेस ने हल्ला बोला. उत्तराखंड महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट करते हुए कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से लेकर घंटाघर तक मशाल जुलूस निकाला.

महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस में भाग लिया. इस दौरान ज्योति रौतेला ने कहा महिला सुरक्षा की बात करने वाली भाजपा सरकार अपने आरोपी सांसद को बचाने का प्रयत्न कर रही है. उन्होंने कहा सैकड़ो महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की खबर सामने आने के बाद सत्ताधारी दल के सहयोगी जेडीए सांसद पिछले दिनों जर्मनी भाग गए हैं.ज्योति रौतेला ने कहा प्रज्ज्वल के सैकड़ों महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के कई वीडियो सामने आए हैं, ऐसे में सांसद को वापस भारत लाकर भारतीय संविधान के तहत कठोर से कठोर करवाई की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि सेक्स स्कैंडल में फंसे सांसद प्रज्वल बीते दिनों जर्मनी भाग गए थे. जिसको लेकर देश में खूब बवाल मचा हुआ है. ऐसे में कांग्रेस ने विरोध स्वरूप अपनी आवाज उठाई है. बता दें प्रज्वल 2019 में लोकसभा में जनता दल सेक्युलर से चुने गए एकमात्र सांसद थे. इस बार उनको जेडीएस ने फिर हासन सीट से प्रत्याशी बनाया था.

Last Updated : May 5, 2024, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details