हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यूपी से नैना देवी दर्शन करने आई महिला को टूरिस्ट बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत - Himachal Road Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 7:06 PM IST

UP WOMAN DIED IN HIMACHAL: यूपी से हिमाचल के नैना देवी मंदिर दर्शन करने आई महिला को एक टूरिस्ट बस ने महिला को कुचल डाला. पढ़ें पूरी खबर...

UP WOMAN DIED IN ROAD ACCIDENT IN HIMACHAL PRADESH
यूपी से शक्तिपीठ श्री नैना देवी के दर्शन करने आई महिला की सड़क हादसे में मौत

बिलासपुर:हिमाचल में आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले सामने आते रहे हैं. विश्व शक्तिपीठ श्री नैना देवी में अनियंत्रित होकर बस महिला श्रद्धालु से टकराई. महिला की मौके पर ही हो गई. महिला यूपी के अलीगढ़ से देवी दर्शन के लिए आई थी और उसके साथ हादसा हो गया.

बस अनियंत्रित होकर महिला से टकराई

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज श्री नैना देवी में उत्तर प्रदेश से काफी संख्या में माता के दरबार में पहुंचे थे. यूपी से लोग घूमने और माता नैना के दर्शन करने को लेकर हिमाचल आए थे. बस अड्डे पर बसों की भरमार थी, लेकिन एक बस अनियंत्रित होकर पहले तो महिला से टकराई. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद गाड़ी से टकराती हुई पहाड़ी से टकरा गई. डीएसपी विक्रांत ने बताया कि महिला की मौत हो चुकी है और पुलिस हर पहलुओं की जांच में लगी है.

खराब मौसम ने बढ़ाई परेशानी

गौरतलब है कि सड़क हादसों के लिए हिमालय प्रदेश में बर्फबारी और बारिश तो जिम्मेदार है ही इसके साथ यहां के घुमावदार सड़कें और घाटी भी सड़क हादसों को बढ़ावा दे रहे हैं. वैसे पिछले कुछ दिनों से यहां हो रही लगातार बर्फबारी और बारिश ने लोगों की परेशानी तो बढ़ा ही दी है. साथ ही सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ी हैं. बर्फबारी और बारिश के बाद सड़कों में फिसलन की बढ़ गई है. इस वजह बाइक और स्कूटी स्किड करती है और लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:घर आ रही युवती को पिकअप चालक ने मारी टक्कर, हालत गंभीर, 18 दिन बाद थी शादी - Solan Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details