उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डग्गामार बस के चालक-परिचालक की दबंगई, रोडवेज स्टेशन प्रभारी को बंधक बनाकर पीटा, छीना मोबाइल - Roadways station incharge assaulted

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 12:32 PM IST

फर्रुखाबाद रोडवेज स्टेशन प्रभारी के साथ डग्गामार बस के चालक-परिचालक द्वारा मारपीट (Roadways Station Incharge Assaulted) करने का मामला सामने आया है.आरोप है कि डग्गामार बस चालक स्टेशन के पास सवारियां बैठा रहे थे. इसी दौरान स्टेशन प्रभारी के वीडियो बनाने लगे. इस पर उन्हें बस के अंदर खींचकर मारपीट की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद में रोडवेज स्टेशन प्रभारी से मारपीट.

फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टेशन के सामने से डग्गामार बस में सवारियां बैठाने का वीडियो बनाने पर बस सवार कुछ युवकों ने बस स्टेशन प्रभारी का मोबाइल फोन छीन लिया. अंदर खींच पिटाई कर दी. यही नहीं बस दौड़ा दी. इसके बाद कुछ दूरी पर बस अनियंत्रित होकर एक बाइक से टकरा गई. इसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद चालक-परिचालक और सभी युवक मौके से भाग निकले. इस बाबत बस स्टेशन प्रभारी ने थाने पहुंचकर सूचना दी. इसके बाद पुलिस जांच की बात कह रही है.

रोडवेज बस स्टेशन के कार्यवाहक प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार शाम को वह ड्यटूी पर थे. इस दौरान डग्गामार बस स्टेशन के सामने रुकी. बस पर फर्रुखाबाद दिल्ली लिखा हुआ था. बस में मौजूद कुछ युवक दिल्ली जाने की आवाज लगाकर सवारी बैठाने लगे. तभी वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर कुछ युवक बस से नीचे आए और मेरा मोबाइल फोन छीन लिया और मुझे बस के अंदर खींच ले गए. इसके बाद चालक ने बस दौड़ा दी.

बस के अंदर युवकों ने मेरी खूब पिटाई की. हालांकि इसी दौरान बस एक बाइक से टकरा गई. इसमें दो युवक घायल हो गए. दुर्घटना के बाद भीड़ जुटती देख चालक-परिचालक व युवक बस से कूदकर भाग गए. बस स्टेशन प्रभारी ने कादरी के थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने बस को थाने में खड़ा कर लिया है.

एआरएम अरविंद मिश्रा ने बताया कि डग्गामार बस कर्मियों ने बस स्टेशन प्रभारी को बस में खींचकर बंधक बनाकर मारपीट की है. घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी अवगत करा दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की है. घायल बस स्टेशन प्रभारी का देर रात ही मेडिकल परीक्षण कराया गया था.

यह भी पढ़ें : डग्गामार 52 सीटर बस में ठूंसे गए थे 126 यात्री, छत पर लोड थीं 5 बाइक, परिवहन विभाग ने कर दी सीज

यह भी पढ़ें : लखनऊ: दिवाली पर डग्गामार बसों ने यात्रियों की जेब पर डाला डाका

ABOUT THE AUTHOR

...view details