उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली और आगरा में भीषण हादसा, दो की मौत, 10 लोग घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 9:41 PM IST

उत्तर प्रदेश (UP) में शनिवार को कई शहरों में रफ्तार का कहर देखने को मिला, अलग अलग सड़क हादसों (road accidents) में दो की मौत हो गई. वहीं 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Three road accidents in Shamli and Agra
शामली और आगरा में तीन सड़क हादसे

शामली/आगरा:उत्तर प्रदेश के शामली और आगरा में हुए अलग अलग सड़क हादसों में कई लोगों को जान गंवानी पड़ी. वहीं 10 लोग दुर्घटनाओं में घायल बताए जा रहे हैं. जिनका इलाज चल रहा है. शामली में दो एक्सीडेंट की घटना में एक शख्स की मौत हो गई वहीं 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जबकी आगरा में ग्वालियर हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमे ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाकर विरोध जताया.

शामली में एक ही दिन दो बड़े हादसे:यूपी के शामली में शनिवार को दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 स्कूली बच्चों सहित करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जिले में मेरठ करनाल हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही वैन की ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई. भिड़ंत में वैन में सवार मुरादाबाद के रहने वाले के एक व्यक्ति की मौत गई. जबकि दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक सहित कुल 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक दूसरे सड़क हादसे में तेज रफ्तार स्कूली वैन पलटने से 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य को हल्की चोटें आई. बताया जा रहा है कि, आठ बच्चों को लेकर कांधला जा रही स्कूली वैन गंगेरू गांव के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई. हादसे में अली अकबर नाम का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया, वहीं एक अन्य बच्चे को भी गंभीर चोट आई, ग्रामीणों ने वैन चालक पर तेजी और लापरवाही से स्कूली वाहन चलाने का आरोप लगाया है. एसपी शामली ने बताया कि, दो घायल बच्चों का उपचार करा दिया गया है. मामले में कांधला थाना पुलिस की ओर से जरुरी कार्रवाई की जा रही है.

आगरा में भीषण सड़क हादसे में एक की मौत:आगरा- ग्वालियर हाईवे के कुर्राचित्तपुर मोड़ के पास शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. दुर्घटना में नगला इमली निवासी ट्रैक्टर चालक देवेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. एक्सीडेंट की सूचना पाकर नगला इमली के लोग भी मौके पर पहुंच गए. और ग्वालियर हाइवे को जाम कर दिया. कई घंटों तक हाईवे पर जाम लगा रहा. इस दौरान पुलिस से ग्रामीणों की तीखी नोकझोंक भी हुई. मृतक देवेंद्र का 20 दिन पहले ही विवाह हुआ था. जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. ग्रामीणों के गुस्से को देखकर सैंया एसीपी देवेश सिंह भी मौके पर पहुंच गए. लोगों के गुस्से को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवाया. आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःसोशल मीडिया पर की दोस्ती; शाहजेब ने रोहन बनकर युवती से की शादी, फिर बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details