उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में पुलिस की कोई नहीं सुनता; बाइक के पीछे भागे दारोगा, फिर उछल-उछलकर मारे थप्पड़ - Ghazipur Video Viral

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 23, 2024, 12:39 PM IST

वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पुलिस का एक एसआई दौड़कर बाइक सवारों को रोक रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो नंदगंज थाना क्षेत्र का है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान ये घटना हुई. बाइक सवार के गाड़ी नहीं रोकने पर एसआई ने दौड़ कर किसी तरह उसे रोका.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजीपुर में बाइक के पीछे दारोगा के दौड़ने का वायरल वीडियो.

गाजीपुर: यूपी में पुलिस की कोई नहीं सुनता. इसका ताजा मामला गाजीपुर से सामने आया है. यहां दारोगा ने बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहे युवक को जब रुकने का इशारा किया तो वह गाड़ी लेकर भागने लगा. इस पर दारोगा ने हिम्मत दिखाई और बाइक के पीछे दौड़ लगा दी.

कुछ दूरी पर दारोगा ने बाइक को पकड़ लिया और उछल-उछलकर गाड़ी पर बैठे दोनों लोगों को थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए. इस बीच अन्य पुलिस कर्मी आ गए और दोनों को पकड़ लिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ है.

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पुलिस का एक एसआई दौड़कर बाइक सवारों को रोक रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो नंदगंज थाना क्षेत्र का है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान ये घटना हुई. बाइक सवार के गाड़ी नहीं रोकने पर एसआई ने दौड़ कर किसी तरह उसे रोका.

इस दौरान काफी दूर तक बाइक सवार एसआई को सड़क पर दौड़ाता रहा. बाइक सवार पुलिस चेकिंग से बच कर भाग रहा था. लेकिन दारोगा ने भी बाइक सवार को न छोड़ने की ठान ली थी. बाइक सवार को पकड़ने के बाद पुलिस वाले दारोगा ने भी कई थप्पड़ जड़ दिए और इसका वीडियो किसी ने बना लिया.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक सवारों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था. बाइक के कागज भी पूरे नहीं थे. इसलिए पुलिस चेकिंग से बचकर बाइक सवार भागना चाह रहे थे. गाजीपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग हो रही है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो उसी दौरान का है. हालांकि गाजीपुर के सीओ भुड़कुड़ा बलराम ने भी चेकिंग की पुष्टि की और बताया कि आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में चेकिंग अभियान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः त्योहारों की शॉपिंग के लिए BBA के छात्र ने दोस्त के साथ काटा ATM, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details