उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की किराना व्यापारी की हत्या, बोरे में लाश भर लगाया ठिकाने - Up Live Updates

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 3:02 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 10:43 PM IST

UP LIVE UPDATES
UP LIVE UPDATES

22:40 April 07

बरेली में बदायूं के एक किराना व्यापारी की उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी. कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

प्रेमिका ने की किराना व्यापारी की हत्या

बरेली: बदायूं जिले में एक किराना व्यापारी की उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी. और लाश को बोरे में भरकर झाड़ियां में फेंक दिया. जहां पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर किराना व्यापारी की लाश को बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है. किराना व्यापारी एक अप्रैल की शाम से लापता था. बताया जा रहा है कि, शिवांशु के परिजनों ने बदायूं के सिविल लाइन थाने में उसकी गुमशुदी का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की और कॉल डिटेल निकाला तो बदायूं के ही कादर चौक इलाके की रहने वाली युवती तनु से लगातार बातचीत सामने आई. जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. युवती ने बताया कि किराना व्यापारी को रास्ते से हाटने के लिए उसे बरेली में बुलाया और जहां उसने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसमें दिलचस्प मामला यह है कि युवती का दूसरा प्रेमी भी मृतक का दोस्त था. इस पूरे घटना में एक दोस्त तो दूसरी प्रेमिका दोनों ने मिलकर व्यापारी को मौत के घाट उतार दिया.

22:01 April 07

सहारनपुर में क्षत्रिय स्वाभिमान महाकुंभ का आयोजन, बीजेपी पर समाज के लोगों का टिकट काटने का लगाया आरोप, भाजपा के खिलाफ चुनाव में वोट करने का एलान

बीजेपी के खिलाफ क्षत्रिय समाज लामबंद

बीजेपी के खिलाफ क्षत्रिय समाज लामबंद, स्वाभिमान महाकुंभ में हराने का लिया संकल्प

सहारनपुर: लोकसभा चुनाव के बीच क्षत्रिय समाज ने सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रविवार को सहारनपुर के कस्बा नानौता में स्वाभिमान महाकुम्भ का आयोजन किया है. जहां पश्चमी उत्तर प्रदेश से ही नहीं हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश समेत कई राज्यों से राजपूत समाज के हजारों लोग शामिल हुए. राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूर्ण सिंह के नेतृत्व में राजपूत समाज ने लामबंद होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देने का फैसला लिया है. वक्ताओं ने पीएम मोदी और अमित शाह पर राजपूत समाज की अनदेखी करने और टिकट काटने के आरोप लगाए. इतना ही नहीं कई वक्ताओं ने सीएम योगी को उनके पद हटाने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि देश भर में 80 राजपूतों के टिकट काटे गए हैं. जिसका खामियाजा भाजपा को इसी चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

20:41 April 07

बागपत में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आए मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अटल जी को किया याद. साथ ही जनसंघ जमाने के सुनाए कई किस्से

बागपत में स्वतंत्र देव सिंह

बागपत:बागपत जनपद में BJP और RLD के संयुक्त प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान के समर्थन में रविवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. बड़ोद शहर के फार्म हाउस में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी पहुंचे. जहां उन्होंने मंच से कांग्रेस को आड़े हाथों लिया तो वहीं एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से चुनाव जीताने की अपील भी किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने अटलजी को याद किया. उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा भी था कि, यदि किसी सेठ के यहां जनसंघ वाले चाय पी लेते थे, तो कांग्रेसी बिजली का तार काट देते थे. यदि किसी सेठ के यहां चाय पी लेते थे, तो कांग्रेसी रिपोर्ट दर्ज करवा देते थे. उस हालात में अटल बिहारी वाजपेयी जी ने पार्टी का काम किया. ना खाने को ना सोने का साधन था. फिर भी कदम नहीं रुका. और एक दिन पार्टी को शिखर पर पहुंचाया.

20:05 April 07

हापुड़ की पिलखुवा पुलिस एक बंद मकान में चल रही अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा किया है. मौके से एक हथियार तस्कर को भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ पकड़ाया

अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़

हापुड़: लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए हापुड़ जिले में चलाए जा रहे अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारकर बड़ा खुलासा किया है. जिले की पिलखुवा पुलिस ने परतापुर रोड पर मूर्ति देवी इंटर कॉलेज के सामने एक बंद मकान में चल रही अवैध हथियार फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी हथियार तस्कर अवैध हथियार बनाकर ऑन डिमांड सप्लाई कर रहा था. पुलिस ने मौके से 21 बने, अधबने अवैध तमंचे, कारतूस और अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं. आरोपी हथियार तस्कर 5 हजार से 7 हजार में अवैध तमंचे की बिक्री करता था. इस मामले में सीओ पिलखुवा जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि, पुलिस परतापुर चौराहे पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को सूचना मिली कि कॉलेज के सामने एक बंद मकान में एक बदमाश अवैध हथियारों का निर्माण कर रहा है. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मौके से न्यू आर्य नगर निवासी दिनेश को पकड़ा गया. जिसपर हापुड़ व बुलंदशहर में चोरी व आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं.

19:39 April 07

अलीगढ़ में बूथ स्तरीय सम्मेलन में पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया और बीजेपी उम्मीदवार को भारी मतो से जीताने की बात रही

ब्रजेश पाठक ने 80 सीटें जीतने का किया दावा

अलीगढ़:प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस में आयोजित भाजपा के बूथ स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे. इस सम्मेलन में बूथ और शक्ति केंद्र के पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान डिप्टी सीएम पाठक ने बूथ स्तर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया. वहीं विपक्ष पर हमला बोला. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि, उत्तर प्रदेश की 80 में से 80 सीट जीतेंगे और रायबरेली और अमेठी भी बीजेपी जीतेगी. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि, विपक्ष के उम्मीदवार की जमानत जब्त करवा कर सतीश गौतम को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएंगे. अलीगढ़ में एक तरफा मोदी की लहर चल रही है.

18:55 April 07

महाराजगंज में पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक,सपा और बसपा के नेता बीजेपी में शामिल हो गए.

महाराजगंज में सपा-बसपा को झटका

महराजगंज जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर अल्पसंख्यक, सपा और बसपा के नेताओं ने सैकड़ो समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. दरअसल महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में मतदान 1 जून को होना है. लेकिन चुनाव को लेकर राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. रविवार के दिन महराजगंज भाजपा कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में भारी संख्या में स्थानीय मुस्लिम, अल्पसंख्यक, सपा और बसपा के नेताओं और उनके सैकड़ो समर्थकों ने भाजपा का थामा हाथ. सदस्यता ग्रहण करने के बाद महराजगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने सभी से मुलाकात कर भाजपा में उनका स्वागत किया. और आगामी लोकसभा चुनाव में जी जान से जुट जाने और भाजपा सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प दिलाया.

18:27 April 07

अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के संकेत मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. पूर्व एमएलसी दीपक सिंह स्मृति के गोद लिए गांव पहुंचे, जहां उन्होंने विकास की अनदेखी करने का लगाया आरोप

अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ता सक्रिय

अमेठी: गांधी परिवार की पारंपरिक सीट अमेठी में कौन कांग्रेस का उम्मीदवार होगा इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. वहीं राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के संकेत मिलते ही अमेठी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व एमएलसी दीपक सिंह स्मृति ईरानी के गोद लिए सुजान गांव पहुंचे. यहां से किसान गारंटी का पत्रक वितरण की शुरूआत किया. इस दौरान दीपक सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए. दीपक सिंह ने कहा कि, स्मृति ईरानी ने जिस गांव को गोद लिया था. वहां भी कोई काम उनकी और से नहीं किया गया. गोद लिए गए गांव में हर महीने उन्हें आना था. लेकिन उन्होंने यहां आना जरुरी नहीं समझा. दीपक सिंह ने सांसद की ओर से गोद लिए गांव में लोगों से मिलकर उन्हें किसान गारंटी का पत्र दिया. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही राहुल गांधी को अमेठी से प्रत्याशी घोषित किया जा सकता है. वहीं बीजेपी ने पहली सूची में ही स्मृति ईरानी को अमेठी से कैंडिडेट घोषित कर दिया है.

18:05 April 07

कुशीनगर में दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए.जिनका इलाज चल रहा है.

जर्जर छत गिरने से एक की मौत,दो घायल

कुशीनगर: कुशीनगर जिले के रामकोला थाना इलाके के हरपुर माफी के कुंवर छपरा मोहल्ला में बड़ा हादसा हो गया. पुराने मकान की छत गिरने से एक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायल हो गए. घर में एक महीने बाद बेटी की शादी होने थी. उसी की तैयारियों में परिवार जुटा था. बताया जा रहा है कि, शंकर मौर्य(60) अपने दो बेटों शंभू (40) और प्रभु (37) के साथ पुराने घर की छत तोड़ रहे थे. रविवार को अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गई, जिसमें तीनों बाप बेटे दब गए. ग्रामीणों ने आनन फानन में तीनों को बाहर निकाला और रामकोला सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां शंभू को डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया. वहीं बाकी दोनों घायलों को गंभीर हालत की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया है. जहां उनका इलाज चल रहा. मृतक शंभू की 6 बेटियां हैं. जिनमें सबसे बड़ी बेटी के शादी पहले हो चुकी है वहीं एक और बेटी की शादी एक महीने बाद होने वाली थी.

17:38 April 07

आजमगढ़ दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, जहां जहां सपा जाएगी वहां वहां बीजेपी जीतेगी, यूपी की सभी 80 सीटें जीत रहे हैं

केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज

आजमगढ़:आजमगढ़ जिले में बीजेपी आईटी सेल को चुनाव में जीत का मंत्र देने रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे. जहां मीडिया से वार्ता के दौरान उन्होंने मुख्तार के बहाने सपा पर जमकर हमला बोला. पत्रकारों ने जब उनसे अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, मैं कौन होता हूं उन्हें बताने वाला कि वह कहां जाएं और कहां न जाएं. जहां समाजवादी पार्टी जाएगी वहां भाजपा जीतेगी. रहा सवाल मुख्तार अंसारी का तो यह समाजवादी पार्टी की बीमारी है, भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से स्वस्थ्य है. हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 में 80 सीटें जीत रहे हैं.

17:19 April 07

मेरठ के इंचौली थाने में तैनात सिपाही ने छुट्टी नहीं मिलने पर थानेदार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया

छुट्टी नहीं मिलने पर थानेदार से भिड़ा सिपाही

मेरठ: मेरठ के इंचौली थाने में छुट्टी नहीं मिलने पर एक सिपाही थानेदार से भिड़ गया. ऑफिस में काफी देर तक हंगामा चलता रहा. सिपाही ने आरोप लगाया कि छुट्टी के लिए लिखे गए आवेदन पत्र को फाड़कर फेंक दिया गया. काफी हंगामे के बाद साथी सिपाही उसे मौके से हटाकर ले गए. बता दें कि, थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार थाने में अपना कार्य कर रहे थे. तभी सिपाही प्रदीप कुमार जरूरी कार्य के लिए छुट्टी की अर्जी लेकर उनके पास पहुंचा. थानेदार योगेंद्र कुमार ने छुट्टी देने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर सिपाही गुस्से से भड़क गया. सिपाही ने कहा कि, जरूरी काम से उसे घर जाना है. इसी की वजह से छुट्टी मांग रहा है. जबकि थानेदार का कहना है कि, एसएसपी का आदेश है कि चुनाव के दौरान किसी को छुट्टी न दी जाए.

16:59 April 07

अब तक दर्जन भर सीट पर सपा अपने प्रत्याशी बदल चुकी है, इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ सकता है, वह है राजधानी की लखनऊ लोकसभा सीट

लखनऊ सीट पर सपा बदल सकती उम्मीदवार

लखनऊ: लखनऊ लोकसभा सीट पर भी भी समाजवादी पार्टी उम्मीदवार को बदल सकती है. पार्टी की ओर से अभी तक यहां रविदास मल्होत्रा अधिकृत प्रत्याशी हैं. रविदास लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं. रविदास मल्होत्रा राजनाथ सिंह के खिलाफ लगातार प्रचार भी कर रहे हैं. और खुद को जीत का प्रबल दावेदार बता रहे हैं. इस बीच में लखनऊ के संभावित नए उम्मीदवार ने अखिलेश यादव से मुलाकात करके समाजवादी पार्टी में नई हलचल पैदा कर दी है. सूत्रों के मुताबिक सपा डॉ. आर के ठुकराल को उम्मीदवार बना सकती है. डॉ. आर के ठुकराल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है.
समाजवादी पार्टी ने अब तक दर्जन भर से ज्यादा प्रत्याशी बदले हैं. लखनऊ से भी जल्द हो सकती है नए प्रत्याशी की घोषणा.

14:36 April 07

उत्तर प्रदेश में अपराध हो या राजनीति से जुड़ीं खबरें. सरकारी योजनाएं हों या फिर नेताओं की बयानबाजी. तेजी से बनते और बिगड़ते हर घटनाक्रम पर है ETV Bharat की नजर. यहां आपको मिलेंगी दिनभर की ताजा खबरें और पल-पल की अपडेट. तो बने रहिए हमारे साथ...

UP LIVE UPDATES

हापुड़: उत्तर प्रदेश सरकार के वन पर्यावरण राज्यमंत्री केपी मलिक रविवार को हापुड़ पहुंचे. जिले के पिलखुवा में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मंत्री केपी मलिक ने भाग लिया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा कि, बीजेपी का लोकसभा चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास. इस सिद्धांत पर मोदीजी और योगीजी काम करते हैं. और हम भी यही संदेश देने का काम करते हैं. साल 2014 के बाद इन 10 सालों में मोदीजी ने इस देश की शान पूरी दुनिया में बढ़ाने का काम किया है. और जहां तक उत्तर प्रदेश की बात है तो इस प्रदेश को बीमारू प्रदेश बोला जाता था. योगीजी ने इसको उत्तम प्रदेश बनाने का काम किया है.लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी सभी 80 सीटें जीतेगी. जयंत चौधरी के एनडीए में आने से बहुत बड़ा फायदा होने जा रहा है.

Last Updated :Apr 7, 2024, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details