उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, कहा- फिर से बनेंगे मोदी प्रधानमंत्री - Lok Sabha Election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 10:53 PM IST

Updated : Apr 12, 2024, 10:59 PM IST

शुक्रवार को मिर्जापुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से भारत की जनता पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है.

Union Minister Mahendra Nath Pandey arrived to visit Mother Vindhyavasini in Mirzapur
केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

मिर्जापुर:केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय शुक्रवार को विंध्याचल धाम पहुंचे. यहां उन्होंने माता विंध्यवासिनी का दर्शन व पूजन किया. इस दौरान उन्होंने विंध्य कॉरिडोर के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि सभी प्रान्तों की जनता स्वयं आगे बढ़कर चुनाव लड़ रही है. 400 के लक्ष्य को पूरा करते हुए विकसित भारत के संकल्प और मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से भारत की जनता पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहती है.

मां विन्ध्यवासिनी के भक्त प्रसन्न
बता दें कि चंदौली जनपद के सांसद व केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी के दर्शन और पूजन की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मां विंध्यवासिनी के चरणों में कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं. मां विंध्यवासिनी इस नवरात्रि में सभी सनातन धर्म को सभी भारतवासियों को शुभ कार्य मंगल करें. यहीं, मां विंध्यवासिनी से प्रार्थना की है. वहीं, विंध्य कॉरिडोर के निर्माण को लेकर कहा नरेंद्र मोदी के प्रेरणा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कॉरिडोर माता विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से बनाया है. यह अपने आप में दर्शन के लिए भी बहुत ही एक विशिष्ट शैली में बना हुआ. दिव्या मां विंध्यवासिनी का धाम जो बन रहा है, निश्चित तौर से समस्त भारतवासी मां विन्ध्यवासिनी के भक्त प्रसन्न हैं और मुझे भी बहुत ही उत्तम श्रेष्ठ लग रहा है.

सभी जगह भाजपा की शानदार जीत होगी
वहीं, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व के निर्णय के संग है. जनता के आशीर्वाद से और मोदी के नेतृत्व में मोदी को पुनः भारत का प्रधानमंत्री बनने के लिए देश के सभी प्रान्तों की जनता स्वयं आगे बढ़कर चुनाव लड़ रही है और 400 पार के लक्ष्य को पूरा करते हुए विकसित भारत के संकल्प को मां विन्ध्यवासिनी के आशीर्वाद से भारत की जनता सकार देखना चाहती है. अनिश्चित तौर पर मां उसे साकार करेंगी. सभी जगह भाजपा की शानदार जीत होगी.

Last Updated : Apr 12, 2024, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details