उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पुरा महादेव मंदिर में किया जलाभिषेक, कहा- पंजाब से चल रहा है किसान आंदोलन

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 1:13 PM IST

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह सोमवार की सुबह बागपत के ऐतिहासिक पुरा महादेव मंदिर (Pura Mahadev Temple) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन सिर्फ पंजाब से ही चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पुरा महादेव मंदिर में किया जलाभिषेक

बागपत :केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह सोमवार की सुबह ऐतिहासिक पुरा महादेव मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की. मंदिर के मुख्य पुजारी ने विधि विधान से पूजा अर्चना कराकर जलाभिषेक कराया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सरकार तो विकास के लिए जो भी कोई कुछ कहती है, वह पक्का पूरा होता है.

बागपत ऐतिहासिक पुरा महादेव मंदिर व परशुराम मंदिर पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन राष्ट्रीय लोक दल से नहीं चल रहा है किसान आंदोलन पंजाब से चल रहा है. और जिस तरह की मांगें हैं, वह अलग हैं. हम सबको पता है कि एमएसपी पहले से ही लागू है. 22 चीजों के ऊपर, अब आप कहो कि सब चीजों पर एमएसपी कर दो तो उसके लिए सोचना पड़ता है, कल ही कर दो वो फिर ठीक नहीं है. देश का आंदोलन सभी कहते हैं लेकिन, आंदोलन पंजाब से है और आप लोगों के ही द्वारा आंदोलन की बहुत सारी तस्वीरें निकाली गईं हैं

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि यह जो मोदी जी की जो सरकार है वह किसानों के प्रति जितनी सहानुभूति रखती है उतनी कोई और नहीं रखता है. आज किसानों के लिए खेती-बाड़ी के लिए किसानों को सब्सिडी, सम्मान निधि की सुविधा मिल रही है. अगर सबको मिला लिया जाए तो रक्षा बजट से ज्यादा पैसा इसके अंदर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन सिर्फ पंजाब से चलाया जा रहा है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार किसानों के साथ है और किसानों की खुशहाली के लिए काम कर रही है.

यह भी पढ़ें : MP: केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह बोले- पहलवानों का विवाद राजनीति से ज्यादा कुछ नहीं

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने किया सीएचसी धौलाना का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details