दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली सरकार को बताया सबसे भ्रष्ट, कहा- हर एक विभाग में हो रहा है भ्रष्टाचार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 6, 2024, 3:44 PM IST

दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार को सबसे भ्रष्ट बताया है. उन्होंने कहा कि यहां हर एक विभाग में भ्रष्टाचार हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता और सीएम के सचिव के घर पर रेड चल रही है. इसको लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार पर आम आदमी पार्टी को डराने के आरोप लगाया है. इस बीच केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है. मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने दिल्ली को वेंटिलेटर पर डाल दिया है और लगातार दिल्ली को अव्यवस्थित कर रहे हैं. भ्रष्टाचार व ड्रामा घनघोर है और प्रबंधन की व्यवस्थाएं कमजोर हैं.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में ED का बड़ा एक्शन, राज्यसभा सांसद समेत AAP के बड़े नेताओं के घर पर छापेमारी

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि इसका एक दृश्य कल दिल्ली कोर्ट में देखने को मिला. कोर्ट ने कहा कि तीन करोड़ की आबादी पर महज छह सीटी स्कैन मशीनें हैं. दिल्ली सरकार की तरफ से दाखिल की गई एफिडेविट की जांच की गई तो झूठा पाया गया.

खुद को ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं. केजरीवाल ED का पांच समन आने के बाद भी केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं हुए. ED का आकलन है कि शराब घोटाले में देश के 2 से 2.5 हजार करोड़ रुपये चुराए गए हैं. अभी इस पर चर्चा ही चल रही थी कि अब जल बोर्ड और हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर में घोटाला सामने आया है.

मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी पर हमला बोलते हुए कहा है कि आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गलत बयानबाजी करती हैं. आखिर क्यों नहीं बताती हैं केजरीवाल ईडी के सामने कब पेश होंगे ? कानून की दुहाई देने वाली आप की सरकार कानून का मजाक बना रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए के घर मनी लांड्रिंग मामले को लेकर जांच चल रही है. दिल्ली में स्वास्थ्य मॉडल पूरी तरह फेल हो चुका है. स्कूल की हालत खराब है, हर एक विभाग में भ्रष्टचार हो रहा है. दिल्ली सरकार काम कम प्रचार और घोटाले ज्यादा कर रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली: किन्नर समुदाय के लोग भी DTC की बसों में करेंगे निशुल्क यात्रा, सीएम केजरीवाल ने की घोषणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details