उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का सियासी वार, कहा- अखिलेश और राहुल की फिल्म यूपी में फ्लॉप - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 4, 2024, 8:06 PM IST

बरेली में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव की फिल्म यूपी में फ्लॉप हो चुकी हैं. कहा, राहुल गांधी यूपी में कहीं से भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे.

बीएल वर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री
बीएल वर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

बरेली:जिल में शनिवार को बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार के पक्ष में केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने लोगों से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा. कहा कि दोनों की फिल्म फ्लॉप हो चुकी हैं. साथ ही कहा, राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे.

बीएल वर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

इस बार भी जनता मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाएगी

बरेली में शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा एक सामाजिक सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान मीरगंज के विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और नगर निगम के मेयर डॉक्टर उमेश गौतम भी मौजूद रहे. बीएल वर्मा ने कहा कि इस 2024 का चुनाव में संकल्प लेकर मोदी जी चुनाव लड़ रहे हैं. देश की जनता से आवाहन किया है कि इस बार 400 से पार और देश की जनता फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी.

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर किया हमला
केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी पहले अमेठी से चुनाव लड़े थे, लेकिन जब उनको लगा यहां से हार जाऊंगा तो वायनाड चले गए थे. अब वायनाड से भाजपा का प्रत्याशी मजबूत हो गया है, तो वहां डर लग रहा है कि यहां से हार जाऊंगा, तो कहां जाऊंगा और अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं पड़ी, क्योंकि स्मृति ईरानी ने उन्हें चैलेंज किया था कि राहुल गांधी आओ मेरे सामने चुनाव लड़ो, लेकिन राहुल गांधी भाग गए. अब राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे हैं, तो मुझे लगता है कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की किसी भी सीट पर जाएंगे, वहां उनको हार देखने को मिलेगी, क्योंकि यूपी में भाजपा 80 की 80 सीटें जीत रही है.


राहुल और अखिलेश की फिल्म यूपी में फ्लॉप हो चुकी है
बीएल वर्मा ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा था कि 2019 में भी ये दोनों एक हुए थे और फिल्म चली थी कि दो लड़कों की जोड़ी यूपी में कमाल करेगी, लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी. उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव अपने चाचा से पुराना हिसाब चुकता करने के लिए बदायूं से उन्हें चुनाव मैदान में उतारा, लेकिन 15 दिन बाद उन्हें लगा कि वह हार जाएंगे. आदित्य यादव के फोटो वायरल होने के सवाल पर कहा कि राजनेता का कोई व्यक्तिगत जीवन नहीं होता है.

ये भी पढ़ें: बरेली पहुंचे डिप्टी CM बृजेश पाठक, बोले- राहुल और अखिलेश यादव की जोड़ी सुपर फ्लाॅप होगी - Brijesh Pathak Reached Bareilly

ये भी पढ़ें: बरेली जेल से रिहाई के बाद जौनपुर घर पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- साजिश के तहत फंसाया - Former MP Dhananjay Singh



ABOUT THE AUTHOR

...view details